Crime Varanasi 

Investigation : चोरों की तलाश में इधर-उधर भटक रही लालपुर-पांडेयपुर पुलिस

इनकम टैक्स इंस्पेक्टर के बंद मकान को चोरों ने बनाया था निशाना

लोगों ने कहा क्षेत्र में इलाकाई पुलिस नहीं करती है गश्त

Varanasi : लालपुर-पांडेयपुर थाना क्षेत्र की दौलतपुर आवास विकास कॉलोनी में इनकम टैक्स इंस्पेक्टर (आयकर) के घर को खंगालने वाले चोरों की तलाश में पुलिस इधर-उधर भटक रही है। चोरों ने सोमवार की रात इनकम टैक्स इंस्पेक्टर के मकान पर धावा बोल दिया था। किरायेदार के फ्लैट का भी ताला तोड़ा, लेकिन कुछ नहीं ले जा सके। चोरी के वक्त मकान में कोई नहीं था।

दरअसल, इनकम टैक्स इंस्पेक्टर गणेश सिंह शुक्रवार को अपने परिवार के साथ गाजीपुर स्थित पैतृक गांव गए थे। बेटे प्रांजल लक्ष्मनपुर स्थित अपने मामा के घर रुका थे। मंगलवार सुबह जब प्रांजल घर आए तो देखा कि सीढ़ी के रास्ते घर में कोई दाखिल हुआ है। घर के कमरों के ताले टूटे थे।

उन्होंने पिता के साथ ही मामा को भी इसकी जानकारी दी। भागे-भागे गणेश पहुंचे। बताया, चोरों के हाथ दो चेन, दो अंगूठी सहित 12 से 14 हजार रुपये नगद लगे हैं। पहुंची पुलिस नेताओं की तरह आश्वासन देकर वापस लौट गई। लोगों का कहना है, पुलिस की गश्त नहीं होने से चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। इसी कॉलोनी में चार जून को अधिवक्ता अजय कुमार उपाध्याय के मकान का ताला तोड़ कर चोर बाइक, वीडियो कैमरा, गहने, सहित नगदी ले गए थे।

You cannot copy content of this page