Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट 

नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस की साझा कार्रवाई : रोड कब्जा करने वालों को भगाया गया, व्यस्ततम इलाके कराए गए खाली

Varanasi : नगर निगम की प्रवर्तन टीम ने अपर नगर आयुक्त द्वितीय सुमित कुमार के निर्देश पर मंगलवार को शहर में अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया। अभियान के क्रम में भटनागर कॉलोनी से मिले IGRS शिकायत के निस्तारण के लिए अतिक्रमण निरीक्षक संजय श्रीवास्तव के साथ टीम ने अंधरापुल मरी माई मंदिर मार्ग पर अभियान चला कर सड़क की दोनों पटरीयो को अतिक्रमण मुक्त कराया।

स्मार्ट सिटी के इंजीनियर सुजीत कुमार द्वारा मिले सूचना कि मारुति शो रूम के सामने पुल के नीचे से शो रूम के मैनेजर को सख्त हिदायत देते हुए गाड़ियां हटनाई गईं। अवैध रूप से रह रहे कुछ लोगों को भगाते हुए इलाका अतिक्रमण मुक्त कराया गया। एक होटल के सामने स्थानीय लोगों द्वारा सुंदरीकरण कार्य में विरोध की सूचना पर मौके पर पहुंच कर दल ने काम शुरू कराया।

भुल्लनपुर रेल्वे स्टेशन के पास से मिले IGRS शिकायत को निस्तारित करते हुए दल ने गली में अतिक्रमण कर अवैध रूप से बनाए गए रैम्प को ध्वस्त करवाया। एडीसीपी ट्रैफिक और प्रभारी प्रवर्तन दल कर्नल राघवेंद्र नाथ मौर्य के उपस्थिति में ट्रैफिक इंस्पेक्टर जीतेंद्र यादव ने संत रविदास गेट से लंका चौराहा होते हुए अत्याधिक व्यस्ततम क्षेत्रों में संयुक्त अभियान चलाते हुए तमाम दुकानदारों का अतिक्रमित सामान हटवा कर सड़क के दोनों पटरीयो को अतिक्रमण मुक्त कराया।

मंगलवार को अभियान के दौरान सड़क के दोनों पटरियों पर बेतरतिब ढंग से खड़े किए गए लगभग 10 गाड़ियों को जब्त किया गया। वहीं कुछ दुकानदारों द्वारा अत्यधिक अतिक्रमण किए जाने पर लगभग दो गाड़ी अतिक्रमित समान भी जब्त किया गया।

You cannot copy content of this page