Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

खड़ी ट्रक में खलासी की लाश मिली : लोगों के बताने पर पता चला, पुलिस कर रही जांच

Varanasi : लालपुर-पांडेयपुर थाना क्षेत्र के पहड़िया मंडी में शुक्रवार को एक ट्रक के केबिन में खलासी का शव मिलने से हडकंप मच गया। खलासी का शव मिलते ही लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव की स्थिति को देखते हुए मौके पर फारेंसिक टीम को बुलाया और शव मिलने के स्थान से साक्ष्य कलेक्ट कराये। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करवाई तो शव सुभाष यादव पुत्र स्वर्गीय रामचरण यादव निवासी ग्राम चंद्रावती थाना चौबेपुर का निकला जो इसी ट्रक का खलासी था।

पुलिस ने परिजनों को सूचना देते हुए शव को मर्चरी के लिए भेजवा दिया था। मौके पर पहुंचे परिजन शव देखकर स्तब्ध रह गए और उन्होंने बताया कि मृतक शराब का लती था।

जानकारी के अनुसार, पहाड़िया मंडी मतगणना स्थल एफसीआई गोदाम के पास खड़ी ट्रक संख्या यूपी 65 ए आर 9485 के केबिन से शुक्रवार सुबह बदबू आने पर लोगों ने उसमे झांक के देखा तो लोगों के होश उड़ गए क्योंकि ट्रक के केबिन में ट्रक के खलासी का शव पड़ा हुआ था। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी है।

वहीं वाहन स्वामी सारनाथ थाना क्षेत्र तड़िया चकबिही निवासी मनोज कुमार यादव ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व माल अनलोड करने के बाद ट्रक भाड़े वास्ते खड़ी थी। पुलिस के अनुसार, शव दो दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गयी है।

You cannot copy content of this page