Lucknow Politics Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

लखीमपुर खीरी प्रकरण : बोले राज्यमंत्री लाखन सिंह राजपूत- विपक्षियों को सिर्फ विरोध करना है, विरोध किस नीति या आधार पर कर रहे हैं इससे उन्हें लेना-देना नहीं

Varanasi : राज्य मंत्री, कृषि, कृषि शिक्षा और अनुसंधान, उत्तर प्रदेश सरकार लाखन सिंह राजपूत सोमवार को BHU में आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सम्मिलित होने पहुंचे थे। लखीमपुर खीरी घटना के खिलाफ लगातार विपक्षियों को विरोध करने पर राज्यमंत्री लाखन सिंह ने कहा कि विपक्षी राजनीतिक दलों के पास कोई मुद्दे नहीं है। उन्हें सिर्फ विरोध करना है, विरोध किस नीति या आधार पर कर रहे हैं इससे उन्हें लेना-देना नहीं।

राज्यमंत्री लाखन सिंह ने कहा कि लखीमपुर घटना पर सीएम योगी ने गंभीरता से संज्ञान लिया है। इसकी जांच हो रही है। जो दोषी होंगे उनपर सख्त कार्रवाई होगी। वहां के किसानों से बात भी हो ही है। चौथे वार की वार्ता हो चुकी है। उत्तर प्रदेश सरकार किसानों के हित में कार्य करेगी और कर रही है।

उन्होंने कहा कि किसानों की मांग लगभग एक साल से चल रही है। उसपर भी राष्ट्रीय स्तर से राष्ट्रीय कृषि मंत्री के नेतृत्व में कई बार वार्ता भी हुई। किसानों के हित में जो तीन कानून बनाए गए हैं, उसपर जो रानजनीतिक दल विरोध कर रहे हैं, उनमें से कोई भी इस मुद्दे पर डीबेट करने को तैयार नहीं है, क्योंकि सबको पता है ये कानून किसानों के हित में है।

You cannot copy content of this page