Lucknow Politics Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

लखमीपुर खीरी प्रकरण : Varanasi में बोले मंत्री उपेंद्र तिवारी- दुर्घटना दुर्भाग्यपूर्ण, विपक्ष के पास अब देश और राज्य में कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं इसलिए चमकाई जा रही नेतागिरी

Varanasi : राज्य के खेलकूद, युवा कल्याण और पंचायत राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी ने सोमवार को वाराणसी में दिव्यांग टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता का आयोजन पिछड़ा और दिव्यांगजन कल्याण कैबिनेट मिनिस्टर अनिल राजभर ने किया है। प्रतियोगिता के शुभारम्भ के बाद मंत्री उपेंद्र तिवारी ने लखीमपुर खीरी की घटना पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि वहां जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है पर विपक्ष अब आग में घी डालने का काम कर रहा है।

उत्तर प्रदेश के खेलकूद, युवा कल्याण और पंचायत राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी ने विपक्षी नेताओं के लखीमपुर खीरी के दौरे के प्रयास पर कहा कि लखीमपुर खीरी की दुर्घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। मुख्यमंत्री ने इस घटना का संज्ञान लिया है और आवश्यक कार्रवाई के आदेश दिए हैं। विपक्षी नेताओं के लखीमपुर खीरी के दौरे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास अब देश और राज्य में कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं बचा है। इसलिए वह इस एक्सीडेंट के मुद्दे पर आग में घी डालने का काम कर रहा है।

दरअसल, लखीमपुर खीरी में मृत किसानों से मिलने के लिए जा रहे आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, शिवपाल यादव, बसपा के महासचिव सभी को पुलिस ने लखीमपुर खीरी के पहले ही रोक लिया, जिससे प्रदेश की राजनीति में गर्माहट आ गयी है।

You cannot copy content of this page