Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

मुठभेड़ के वक्त भागने वाला लल्लन सिंह हुआ लखटकिया : पुलिस आयुक्त ने एक लाख रुपये का इनाम रखा, बिहार भेजी जा रही टीम, बदमाशों की मदद करने वाले भी कानून की जद में आएंगे

Varanasi : कमिश्नरेट के लक्सा थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अजय यादव को गोली मारकर पिस्टल लूटने वाले बदमाशों से सोमवार को तड़के पुलिस की मुठभेड़ हुई थी। दो बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था।

इस दौरान तीसरा भाग निकला था। मरने वाले दोनों बदमाशों की पहचान सगे भाइयों के रूप में हुई थी। भागने वाला बदमाश भी मारे गए बदमाशों का भाई है। पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश ने भाग निकले बदमाश लल्लन सिंह लाख रुपये का इनाम रखा है।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि लल्लन सिंह के विषय में जानकारी देने वाले शख्स का नाम-पता गोपनीय रखा जाएगा। पुलिस की एक टीम बिहार भेजी जा रही है।

एक लाख रुपये का इनामी लल्लन सिंह।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि मंगलवार को एसआईटी और ऑपरेशनल टीम के साथ आगे की रणनीति पर विस्तृत ब्रीफिंग की गई। छोटे-छोटे इंडिविजुअल टास्क्स दिए गए। कुछ टीम्स को बिहार रवाना किया जा रहा है।

अबतक के इन्वेस्टिगेशन के प्रगति की समीक्षा की गई। शातिर अभियुक्त लल्लन सिंह की गिरफ्तारी के लिए एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है। फरार अभियुक्त लल्लन सिंह के बारे में जानकारी साझा करने वाले व्यक्ति की पहचान गोपनीय रखी जाएगी।

गैंग के स्थानीय मददगारों की पहचान कर ली गई है। उनके विरुद्ध भी विधिक कार्रवाई की जाएगी। बदमाशों की मदद करने वाले भी कानून की जद में आएंगे।

याद होगा, एसआई अजय यादव को गोली मारकर पिस्टल लूटने वाले दो बदमाशों को सोमवार सुबह पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था। मुठभेड़ के दौरान एक शख्स भाग निकला था। उसकी तलाश की जा है। सब इंस्पेक्टर से लूटी गई पिस्टल बरामद कर ली गई है।

सभी बदमाश सगे भाई हैं। वह बिहार में कई वारदातों में शामिल रहे हैं। तीनों भाई पटना से भागे थे। वाराणसी में शरण लिए थे। नौ नवंबर को एसआई को गोली मारकर पिस्टल लूट ली गई थी।

तड़के पुलिस ने वारदात में शामिल दो बदमाशों को ढेर कर दिया था। एनकाउंटर भेलखा गांव के पास रिंग रोड पर हुई थी। पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश ने एनकाउंटर वाली टीम में शामिल दो एसआई को थाने का चार्ज दिया है।

राज्य पुलिस के मुखिया डॉक्टर डीएस चौहान ने एनकाउंटर करने वाली टीम को दो लाख रुपये इनाम देने का ऐलान किया है।

पुलिस के मुताबिक, मुठभेड़ में मारे गए रजनीश, मनीष के दो अन्य भाई लल्लन और राजेश भी आपराधिक कृत्यों में लिप्त हैं। पिता शिवशंकर बेटों का मन बढ़ाता रहा है।

मीटिंग करते पुलिस आयुक्त।

You cannot copy content of this page