Breaking Crime Exclusive Lucknow Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

तीन बच्चों को पुल पर छोड़कर दो साल के मासूम संग गंगा में लगाई छलांग : महिला को बचाया गया, पुलिस करा रही मासूम की तलाश

Varanasi : जाको राखे सईयां, मार सके न कोय। यह कहावत मंगलवार को चरितार्थ हो गई। तीन बच्चों की मां ने अपने तीन मासूम बच्चों को शास्त्री पुल पर छोड़कर दो साल के मासूम संग गंगा में छलांग लगा दी।

वहां से गुजर रहे राहगीरों ने बच्चों की चिखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर जब पूछताछ की तब पता चला कि कूदने वाली इन्हीं बच्चों की मां थी।

परोरवा निवासिनी संगीता (27) पत्नी अजय मंगलवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे अपने चार बच्चों को साथ लेकर गांव से करीब चार किलोमीटर दूरी स्थित शास्त्री पुल पर पहुंची।

पुल पर तीनों मासूम बच्चों को छोड़ एक दो साल के मासूम संग गंगा नदी में छलांग लगा दी। इस दौरान गुजर रहे राहगीरों ने लंका पुलिस को इस घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर तत्काल लंका पुलिस पहुंची। पुलिस ने गोताखोरों की टीम बुलाकर महिला तलाश शुरू करवाई।

महिला किसी तरह बाढ़ के पानी मे तैरते दशाश्वमेध के पास पहुंच गई, जहां मल्लाहों ने महिला को जिंदा बरामद कर लिया, लेकिन दो साल के मासूम का पानी में कहीं पता नहीं चला।

घटना को पारिवारिक कलह से जोड़कर देखा जा रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। परिजन को सूचना दी गई है। पुलिस आगे की कार्रवाई करने के साथ मासूम की तलाश करा रही है।

You cannot copy content of this page