Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

जम्मू कश्मीर के पाकिस्तान बॉर्डर पर बताई जा रही लोकेशन : Varanasi के मंडलायुक्त और DM की दो मोबाइल नंबरों के सहारे बनाई गई फेक आईडी, गिफ्ट और धनराशि की मांग

Varanasi : किसी अनसोशल एलिमेंट ने वाराणसी मंडल के कमिश्नर दीपक अग्रवाल के नाम से एक प्राइवेट मोबाइल नंबर 9797370756 पर उनकी फोटो लगाकर फर्जी प्रोफाइल बनाया है। उनके सरकारी फोन की कांटेक्ट लिस्ट के अधिकारियों और व्यक्तियों के मोबाइल व्हाट्सएप मैसेज कर गिफ्ट और धनराशि मांग रहा है।

इसी तरह, जिलाधिकारी वाराणसी कौशल राज शर्मा के नाम से एक दूसरे मोबाइल नंबर 7286907727 पर उनकी फोटो लगा कर फर्जी प्रोफाइल बनाया है। उनके सरकारी फोन की कांटेक्ट लिस्ट के अधिकारियों और व्यक्तियों के मोबाइल पर व्हाट्सएप मैसेज कर गिफ्ट और धनराशि मांगने के मैसेज भेजे जा रहे हैं।

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने जानकारी देते हुए लोगों से अपील की है कि ये दोनों मोबाइल नंबर फर्जी हैं। इनकी लोकेशन जम्मू कश्मीर के पाकिस्तान बॉर्डर पर बताई जा रही है। सब से अनुरोध है कि इस नंबर से आई किसी डिमांड को न मानें। कहा है, इसकी शिकायत साइबर सेल से कर दी गई है। यह कोई देश विरोधी व्यक्ति हो सकता है, इसको ट्रेस करने में मदद करें।

You cannot copy content of this page