Health Varanasi 

Lockdown : बनारस की बात निराली, भूखों का हाथ नहीं रह रहा खाली

प्रवासी मजदूरों संग जरूरतमंदों की मदद करने वालों की फेहरिस्त लंबी

तालाबंदी के पहले दिन से अब तक जरूरतमंदों तक पहुंचाया जा रहा खाना और ड्राई राशन

परेशान लोगों की खुशी में अपनी खुशी तलाशते लोग

Varanasi : लॉकडाउन लागू होने के बाद से जरूरतमंदों की मदद करने वालों की फेहरिस्त लंबी होती जा रही है। विधानसभा पिंडरा में मंगलवार को सामाजिक मामलों से सरोकार रखने वाले प्रताप सोनकर ने अपने पांच साल के बेटे कार्तिक उर्फ शिवा के जन्मदिन पर जरूरतमंदों के बीच ड्राई राशन वितरित किया।

रमईपुर में जय गुरुदेव आश्रम के सहयोगी तेजू प्रसाद गुप्ता, संतोष कुमार मौर्य, सुखदेव मौर्य, मुन्नालाल, रजनीश, रामदुलार आदि ने प्रवासी मजदूरों के बीच खाना पहुंचाया। पवन अग्रवाल ने अपने पिता की बरसी पर जरूरतमंदों के बीच भोजन वितरित किया। बाबतपुर चौराहे पर भाजपा के प्रताप सोनकर, मनीष, सुनील, दीपक, अंशु, देव भूषण आदि ने जरूरतमंदों को खाना दिया। उधर, रामनगर में बीजेपी पार्षदों ने लगातार चौथे दिन जरूरतमंदों के बीच भोजन वितरित किया।

रामनगर के समाजसेवी रविंद्र भारती, अमित पटेल, दिनेश साहनी, कमलेंदु सेठ विपिन, महेश, अरविंद, संजय, उदय, डॉ. अजीत डॉ. अमित ने धनंजय साहनी की अगुआई में ऑटो रिक्शा चालकों की मदद करने पर मंत्रणा की। धनंजय ने बताया कि ऑटो रिक्शा चालकों के साथ विधवाओं, बुजुर्ग महिलाओं और मिडल क्लास फैमिली के लोगों की मदद हम लोग लगातार कर रहे हैं। इसी तरह कुआर के ग्राम प्रधान संजय जयसवाल ने बैंक ऑफ इंडिया, पंचायत भवन, जूनियर हाई स्कूल सहित कई जगहों का सेनिटाइजेशन कराया।

बैंक पहुंचे खाताधारकों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई। हैंडपंप मरम्मत कराया गया। बीजेपी नेता शुभम जायसवाल ने बताया कि खराब पड़े हैंडपंप दुरुस्त कराए जा रहे हैं।

You cannot copy content of this page