#Lockdown : Banaras Police का स्टाइल निराला, तफरीबाजों की आरती उतारने के साथ पेंटिंग के जरिए लोगों को जागरूक करने की तस्वीर Social Media पर Viral, अब तक चर्चा में रही हैं ये तस्वीरें

#Varanasi : लॉकडाउन लागू होने के बाद तफरीबाजों को बनारस पुलिस अलग-अलग अंदाज में समझा रही है। कभी पीठ पूजा करके तो कभी हाथ जोड़कर बिना काम के तफरी करने वालों को समझाते हुए पुलिसवालों की फोटो और वीडियो क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

दो अलग-अलग फोटो आए सामने

बुधवार को बनारस पुलिस की दो तस्वीरें वायरल हुईं। पहली तस्वीर लंका थाना क्षेत्र की है, जहां पुलिसवालों ने रोड पर पेंटिंग करा कर कोरना से जंग लड़ कर जीतने के लिए लोगों को जागरूक किया। वायरल दूसरी तस्वीर में पुलिसवाले बिना काम के सड़क पर टहल रहे लोगों की आरती उतारते दिखे। माला पहनाकर तफरीबाजों का वेलकम पुलिसवालों ने किया।

अब तक वायरल हुई तस्वीरें और वीडियो क्लिप

इससे पहले, बच्चों को टॉफी बिस्कुट देते दरोगा, बिना मॉस्क के टहल रहे गैर जिम्मेदार लोगों को पोस्टर पकड़ा कर उनकी तस्वीर खिंचवाने, आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड कराने के लिए लोगों को जागरूक करने साथ स्कूटी सवार से गरमा-गरम बहस करने वाले दरोगा, कान पकड़कर उठक बैठक लोगों कराते पुलिसवालों की तस्वीर आदि-इत्यादि सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।