Crime Varanasi 

Lockdown : चोरों ने रिटायर्ड फौजी का घर किया खाली, कैश सहित ले उड़े इतने रुपये का माल

Varanasi : चोरों ने एक रिटायर्ड फौजी को बर्बाद कर दिया। पत्नी के इलाज के लिए दिल्ली गए। वहीं लॉकडाउन में फंस गए। इधर, चोर उनके बंद घर का ताला तोड़ नकदी सहित करीब 30 से 35 लाख का जेवर समेट ले गए। पहुंचे रिटायर्ड फौजी और उनके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। तहरीर मिलने के बाद मंडुआडीह पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामला भुल्लनपुर बद्री नगर कॉलोनी का है। फौज से रिटायर्ड उदय प्रताप सिंह यहां मकान बनवाकर रहते हैं। उदय प्रताप पत्नी के आंख का ऑपरेशन कराने 7 मार्च को दिल्ली गए थें। लॉकडाउन लागू होने की वजह से दिल्ली से वापस नहीं लौट सके। बेटे जीतेंद्र प्रताप सिंह गाजियाबाद में रहते हैं। वह वहीं रुक गए।

उदय प्रताप के बड़े बेटे रवि प्रताप बजरडीहा में रहते हैं। पिता के घर न रहने पर बीच-बीच मे वह घर आते थे और घर पर बिजली जलाकर चले जाते थे। अंतिम बार 20 मार्च को वह घर आये। देखभाल कर चला गये। दुबारा जब 10 मई को आये तो देखा कि घर के मेन गेट का ताला टूटा है। आलमारी और बक्सों के ताले तोड़ चोर घर को पूरी तरह से सामान खंगाल चुके हैं। रवि ने पिता उदय प्रताप को कॉल कर जानकारी दी। पुलिस को बताया। पहुंची पुलिस जांच कर चली गयी। उधर, उदय प्रताप अपने छोटे बेटे जितेंद्र के साथ दिल्ली से सोमवार को घर पहुंचे। उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। चोर घर में रखा सारा माल समेट ले गए थे। मंगलवार को पुलिस को दी गई तहरीर में 30,000 रुपये, तीन हार सेट, तीन मंगलसूत्र, आठ सोने की चेन, तीन कान का झुमका, एक पेंटेड कड़ा, पांच अंगूठी, तीन जूतियां, तीन नथनी, 15 लेडीज अंगूठी, 15 कान का टॉप्स, एक किलो चांदी का सामान, एक टाइटन घड़ी, तीन मोबाइल चोरी होने का जिक्र किया गया है।

You cannot copy content of this page