Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

WT सफर करने वालों की तलाश : पकड़े गए इतने यात्री, इतने रुपये जुर्माना वसूला गया, रेल यात्रा के दौरान Corona गाइडलाइन के पालन की गुजारिश

Varanasi : वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक संजीव शर्मा के निर्देशन और सहायक वाणिज्य प्रबंधक (फ्रेट) जंगबहादुर राम के नेतृत्व में शनिवार को औड़िहार-बनारस रेल खंड को आधार बनाकर औड़िहार स्टेशन पर टिकट चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान टिकट जांच टीम के सदस्यों द्वारा औड़िहार स्टेशन पर बनारस-गोरखपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस, लखनऊ-छपरा एक्सप्रेस, बनारस-भटनी अनारक्षित सवारी गाड़ी, स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस, छपरा-बनारस सिटी एक्सप्रेस, गोरखपुर-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस, बनारस-भटनी अनारक्षितआदि सवारी गाड़ियों में टिकट चेकिंग की गई। WT (विदाउट टिकट) यात्रा करने वालों को पकड़ा गया।

टिकट जांच अभियान टीम में सहायक वाणिज्य प्रबंधक (फ्रेट) के साथ 15 टिकट निरीक्षकों और सात रेलवे सुरक्षा बल टीम के सहयोग से टिकट जांच किया गया। बिना टिकट यात्रा करने वाले 270 यात्रियों को पकड़ा गया।

जुर्माने के रूप में एक लाख अठारह हजार चार सौ पच्चीस रुपये की वसूली की गई। जबकि, 29 बिना टिकट यात्रियों को ट्रायल के लिए रेलवे मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

टिकट जांच अभियान के दौरान खंड के स्टेशनों के टिकट काउंटरों पर टिकट लेने के लिए लंबी कतार लग गई थी। वाराणसी मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक संजीव शर्मा ने आम यात्रियों से अपील की है कि यात्री अपनी यात्रा के दौरान स्टेशन अथवा ट्रेनों में साफ-सफाई का ध्यान दें, मास्क लगायें, कोरोना से बचाव के नियमों का पालन करें। उचित यात्रा टिकट लेकर ही यात्रा करें।

You cannot copy content of this page