Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

बरेका में मार्शल आर्ट ट्रेनर पर रेप का आरोप : सेल्फ डिफेंस के उद्देश्य से एक माह पहले युवती ने लिया था एडमिशन

Varanasi : बनारस रेल इंजन कारखाना के कैंपस में एक मार्शल आर्ट की स्टूडेंट ने अपने ट्रेनर पर का आरोप लगाया है। प्रकरण को लेकर पीड़िता की तहरीर के आधार पर मंडुआडीह थाने में कंदवा निवासी विनोद प्रजापति के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता के अनुसार, वह मूल रूप से सोनभद्र की रहने वाली है और वाराणसी में मंडुवाडीह क्षेत्र में अपनी दोस्त के साथ रहती है।

सेल्फ डिफेंस के उद्देश्य से उसने एक माह पहले विनोद प्रजापति से मार्शल आर्ट सीखना शुरू किया था। सोमवार शाम बरेका कैंपस स्थित सूर्य सरोवर तालाब के पास विनोद उसे और अन्य 2 छात्रों को मार्शल आर्ट सिखा रहा था। उसी दौरान बारिश शुरू हो गई। दोनों अन्य छात्रों को ट्रेनर ने कहा कि तुम लोग चले जाओ और उससे कहा कि तुम्हे मैं घर छोड़ दूंगा। करीब 7.30 बजे विनोद उसे सरोवर के समीप झाड़ी के पीछे ले गया और उसके साथ रेप किया।

पीड़िता के अनुसार, रेप के बाद वह इस कदर डर गई थी कि उसे कुछ समझ ही नहीं आ रहा था। किसी तरह से हिम्मत जुटा कर वह अपने अधिवक्ता से संपर्क की और फिर मंडुआडीह थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। इस संबंध में मंडुआडीह पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल मुआयना के लिए भेजा गया है। कंदवा का रहनेवाला विनोद वही व्यक्ति है जिसकी भाभी की करीब 15 माह पहले हत्या हुई थी। इस घटना का विनोद मुख्य गवाह है। यह मामला अभी अदालत में विचाराधीन है।

You cannot copy content of this page