Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

मास्टर माइंड कंप्यूटर आपरेटर फरार : STF Varanasi की Field Unit ने प्रधानाचार्य सहित आधा दर्जन लोगों को पकड़ा, इंटरमीडिएट भौतिकी विज्ञान की परीक्षा की पंचायत भवन में लिखी जा रही थी Copie

Varanasi : STF बनारस की फील्ड यूनिट ने गुरुवार को वित्तविहीन केदारनाथ इंटर कॉलेज विशकला धुआर्जुन पर छापेमारी कर एक परीक्षार्थी की कॉपी केंद्र से दो किमी दूर पंचायत भवन पर साल्व करते तीन सॉल्वरों को पकड़ा। STF ने मामले में कालेज के प्रधानाचार्य, लिपिक और छात्र को भी गिरफ्तार किया है। सभी छह लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम कराया है। मास्टर माइंड कंप्यूटर आपरेटर फरार हो गया है।

गुरुवार को दूसरी पाली में इंटरमीडिएट भौतिकी विज्ञान की परीक्षा थी। केदारनाथ इंटर कालेज धुआर्जुन के कमरा नंबर नौ में परीक्षा दे रहे परीक्षार्थी पीयूष यादव निवासी बडौली चौराहा रार्बट्सगंज सोनभद्र की कॉपी बाहर लिखे जाने की जानकारी पर STF की टीम ने कॉलेज पर छापा मारा। STF ने कॉलेज के प्रधानाचार्य-प्रबंधक रवींद्र नाथ राय, कंप्यूटर आपरेटर के पद पर तैनात उसके बेटे आनंद राय उर्फ सोनू राय, लिपिक अशोक पटेल और छात्र पीयूष को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि कॉपी पंचायत भवन पर लिखी जा रही है।

STF तीनों को लेकर पंचायत भवन पहुंची। सॉल्वर रवि यादव, शैलेंद्र निवासी बिशुनपुरा और रजनीश निवासी कोलवर कॉपी लिखते हुए मिले। सोनू फरार होने में सफल रहा। STF की पूछताछ में पता चला कि लिपिक अशोक पटेल निवासी धुआर्जुन पेपर की फोटो खींचकर व्हाट्सएप से प्रधानाचार्य और उसके बेटे सोनू को भेजा था। इसके बाद सोनू राय ने सॉल्वर रवि को भेज दिया। तीनों सॉल्वर पंचायत भवन को अंदर से बंदकर किताब की मदद से प्रश्न हल कर रहे थे।

मिलान में कॉपी की सीरीज इसकी कॉलेज की मिली। लिखी हुई कॉपी को उन्हें फाड़कर शौचालय में डाल दिया। पता चलने पर SDM ओमप्रकाश गुप्ता और CO बलिराम प्रसाद पहुंचे। STF की तरफ से सैदपुर कोतवाली में मुकदमा कायम कराया गया है।

You cannot copy content of this page