Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

पुलिस की एक्टिविटी वॉच कर रहा था मास्टरमाइंड पंकज : पकड़े गए चार इंटर स्टेट हाई प्रोफाइल ठग, 1.87 करोड़ रुपये, सात मोबाइल, आठ ATM, आधार, पैन और आइडेंटी कार्ड बरामद

Varanasi : कमिश्नरेट पुलिस ने चेतगंज थाना क्षेत्र में दो करोड़ रुपये की ठगी करने वाले चार इंटर स्टेट हाई प्रोफाइल ठगों को पकड़ लिया है। पुलिस आयुक्त ने ए. सतीश गणेश ने बताया कि सभी शातिराना अंदाज में ठगी करते थे। पकड़े गए सभी ठगों के पास से एक करोड़ 87 लाख रुपये और अन्य सामान मिले हैं। बताया कि एक परसेंट कमीशन पर टैक्‍स बचाने का ऑफर देकर आरोपियों ने ठगी की थी।

पुलिस आयुक्त के मुताबिक, कार्रवाई के बाद चारों अपराधियों को शुक्रवार को न्यायलय में पेश किया जाएगा। इसमें से तीन ठगों की गिरफ्तारी मुंबई से और एक आरोपी की गिरफ्तारी एनसीआर से की गई है। गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में शामिल इंस्‍पेक्‍टर अंजनी पांडेय, इंस्पेक्टर परमहंस गुप्त सहित पूरी टीम को एसीएस होम की तरफ से एक लाख रुपये इनाम देने का ऐलान किया गया है।

याद होगा, रेशम फर्म के मैनेजर अंकित शुक्‍ला से हुई 1.87 करोड़ रुपये ठगी हुई थी। पुलिस ने तफ्तीश के दौरान एक-एक कड़‍ियां जोड़कर साक्ष्‍यों को संकलित किया। ठगों की पहचान की। सर्विलांस के सहारे आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम लग गई।

सप्‍ताह भर तक चले अभियान में मुंबई में होटल से तीन आरोपी पकड़े गए। कमिश्नरेट पुलिस की टीम चार दिनों का ट्रांजिट रिमांड हासिल करने के बाद गुरुवार की रात वाराणसी पहुंची। मास्‍टर माइंड पंक‍ज भारद्वाज मरीन ड्राइव के एक बड़े होटल में ठहर कर पुलिस की एक्टिविटी वॉच कर रहा था। पंकज भारद्वाज, रोहन खिची, तरुन गौतम और सचिन शर्मा के पास से 1.87 करोड़ रुपये, सात मोबाइल, आठ एटीएम, आधार, पैन और आइडेंटी कार्ड आदि मिले हैं।

You cannot copy content of this page