Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट 

पुलिस आयुक्त के निर्देश पर मीटिंग और फूट पेट्रोलिंग : वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने होली और शब-ए-बारात को लेकर शांति समिति के लोगों के साथ बैठक की, मिश्रित आबादी वाले एरिया में रूट मार्च

Varanasi : पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश के निर्देश पर कमिश्नरेट पुलिस ने होलिका दहन, होली और शब-ए-बारात को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं।

रविवार को कमिश्नरेट के सभी ACP और थाना प्रभारियों ने होलिका दहन करने वाली समितियों के आयोजकों, पार्षदों, कारोबारियों, शब-ए-बारात से संबंधित धर्म गुरुओं आदि-इत्यादि के साथ मीटिंग की। पीस कमेटी की मीटिंग में लोगों को त्यौहार को लेकर लागू किए गए गाइडलाइन से अवगत कराया गया।

रात कमिश्नरेट के तकरीबन सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस ने फूट पेट्रोलिंग की। सभी ACP और थाना प्रभारी फील्ड में निकले। मिश्रित आबादी वाले एरिया में संदिग्धों की तलाशी ली गई।

SHO चेतगंज परमहंस गुप्ता ने बताया कि शेख सलीम फाटा, काली महाल, पितरकुंडा, सेनपुरा आदि मोहल्लों में पुलिस ने फूट पेट्रोलिंग कर बेवजह टहल रहे लोगों को दोबारा पकड़े जाने पर कार्रवाई की चेतावनी दी। शराब ठेकों के इर्द-गिर्द चेकिंग अभियान चलाया गया। हिदायत दी गई कि शराब और बीयर की दुकानों के आसपास दारूबाजी न होने पाए।

You cannot copy content of this page