Politics Varanasi पूर्वांचल 

हिंदू युवा वाहिनी की बैठक : CM Yogi के जन्मदिन पर रक्तदान करने के साथ वृद्धाश्रम में रहने वाली माताओं को सम्मानित करने का निर्णय लिया गया

Vicky madhyani

Varanasi : हिंदू युवा वाहिनी की तरफ से चंदौली के एक लॉन में बैठक आयोजित हुई। मुख्य अतिथि के रूप में वाहिनी के मंडल प्रभारी और वाराणसी विकास प्राधिकरण के मानद सदस्य अंबरीश सिंह भोला पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ के जन्मदिवस पर रक्तदान और वृद्धाश्रम में रहने वाली माताओं को सम्मानित करने का निर्णय लिया गया।

अंबरीश सिंह भोला ने बैठक में संगठन के विस्तार को लेकर पदाधिकारियों के साथ चर्चा की। आपसी सहमति से चंदौली ब्लाक का संयोजक विनोद पटवा और अध्यक्ष पीयूष पांडेय को बनाया गया। मारूफपुर न्याय पंचायत अध्यक्ष हरिश्चंद्र यादव और शहाबगंज ब्लाक संयोजक की जिम्मेदारी रितेश श्रीवास्तव को दी गई।

इस दौरान भोला ने कहा कि सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी मिलकर करें। सीएम योगी आदित्यनाथ के जन्मदिवस पर 5 जून को जिला अस्पताल में रक्तदान शिविर आयोजित किया जाएगा, जिसमें अधिक से अधिक युवाओं को शामिल किया जाएगा।

साथ ही वृद्धाश्रम में माताओं को सम्मानित किया जाएगा। इस मौके पर प्रदेश मंत्री विश्व हिंदू महासंघ ओमप्रकाश सिंह, जिला संयोजक प्रमोद सिंह, जिलाध्यक्ष रामदयाल यादव रिंकू, उपाध्यक्ष विमल सिंह, अतुल सिंह, विकास शर्मा, संगठन महामंत्री शैलेश चंद्र यादव, महामंत्री तेज प्रताप सिंह लकड़ू, जिला मंत्री संदीप सिंह, मनीष श्रीवास्तव सहित अन्य लोग मौजूद थे।

You cannot copy content of this page