Breaking Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

मानसिक रूप से परेशान है Varanasi में रोड पर नमाज पढ़ने वाली महिला : पूछताछ में बताया- सपना देख कर आई थी, पुलिस ने हॉस्पिटल भेजा

Varanasi : श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर के गेट नंबर चार के सामने शुक्रवार को कुछ देर के लिए अजीबोगरीब हालात तब बने जब एक महिला रोड पर नमाज पढ़ने लगी। SHO चौक शिवाकांत मिश्रा ने बताया कि जब लोग ज्ञानवापी मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए जा रहे थे तभी एक महिला सड़क के पटरी पर अपना बैग और जूता निकाल कर नमाज पढ़ने जैसी स्थिति में आ गायी।

तकरीबन 10 मिनट बाद जब वह सामान्य स्तिथि में आई तो महिला सब इंस्पेक्टर और महिला आरक्षी के देख रेख में उससे पूछताछ की गई। सड़क पर ऐसा करने के संबध में पूछा गया।

उसके झोले की तलाशी ली गई तो मानसिक चिकित्सालय वाराणसी, एसएसपीजी कबीरचौरा और राजकीय महिला चिकित्सालय वाराणसी के मेडिकल रिपोर्ट मिले। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि मानसिक चिकित्सालय में उस महिला का इलाज मनोरोग विशेषज्ञ डॉक्टर अजय कुमार सिंह की देखरेख में किया जा रहा है।

महिला के पास से हिंदू देवी देवताओं की तस्वीरें और दवाएं मिलीं। वोटर आईडी कार्ड और जाति प्रमाण पत्र भी मिला। पूछताछ पर महिला ने बताया कि मेरे पति की पहली पत्नी से सात बच्चे हैं। मुझे घर से निकाल दिया है। मैं मानसिक रूप से परेशान रहती हूं।

कहा, पंजाब में एक मजार है। रात में मुझे सपना दिखा था। मैं यहां नमाज पढ़ने चली आई। SHO ने बताया कि महिला को चिकित्सीय सुविधा के लिए महिला आरक्षी के देखरेख में एसएपीजी हॉस्पिटल कबीरचौरा भेजा गया है।

You cannot copy content of this page