Breaking Politics Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

MLC चुनाव 2022 : DM ने लिया जायजा, Varanasi में एक उम्मीदवार ने किया नामांकन, किसी ने नहीं खरीदा पर्चा

Varanasi : MLC चुनाव 2022 के लिए मंगलवार से दोबारा शुरू हुए नामांकन में लोकदल पार्टी से बीती चार फरवरी को पर्चा खरीदने वाले जयराम ने दो सेटों में नामांकन किया। मंगलवार को किसी ने नामांकन पत्र नहीं लिया।

दरअसल, मंगलवार को वाराणसी स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन 2022 की अधिसूचना रिटर्निग ऑफिसर कौशल राज शर्मा द्वारा जारी की गयी है। भारत निर्वाचन आयोग दिल्ली द्वारा वाराणसी स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र के निर्वाचन 2022 का संशोधित कार्यक्रम 28 जनवरी 2022 को घोषित किया गया है।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी-सहायक रिटर्निग आफिसर वाराणसी स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन 2022 रण विजय सिंह ने बताया कि संशोधित कार्यक्रम के क्रम में आज 15 मार्च मंगलवार को किसी भी अभ्यर्थी द्वारा नामांकन फार्म नहीं लिया गया है। लोकदल के जयराम द्वारा 02 प्रतियों में आज अपना नामांकन पत्र जमा किया गया।

उधर, दोपहर रिटर्निंग ऑफिसर\DM कौशल राज शर्मा कलेक्ट्रेट स्थित एडीएम प्रशासन की कोर्ट में पहुंचे। वहां स्थापित विधान परिषद वाराणसी स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन 2022 के रिटर्निंग ऑफिसर कक्ष का जायजा लिया। परिसर में RO कक्ष में जाने वाले मार्ग और आसपास मजबूत बैरिकेडिंग कराने के लिए मौके पर मौजूद अधिकारी को निर्देशित किया।

You cannot copy content of this page