Breaking Varanasi ऑन द स्पॉट 

टैक्स वसूली के लिए निकली नगर निगम की प्रवर्तन टीम : गंदगी करने वाले दुकानदारों से वसूला जुर्माना, कुछ का सामान जब्त किया

Varanasi : नगर आयुक्त प्रणय सिंह निर्देश पर नगर निगम की प्रवर्तन टीम ने शनिवार को शहर के कई क्षेत्रों में अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया। आदमपुर जोन के कर अधीक्षक और कर निरीक्षक के साथ टीम ने प्रह्लाद घाट और तेलीयानाला क्षेत्र में कर बकायेदारों से 51032 रुपये और 30000 रुपये के चेक वसूला। कुछ बकायेदारों के अनुरोध पर उन्हें दो दिन का समय दिया गया।

जोनल अधिकारी वरुणा पार जोन पी. के. द्विवेदी के साथ दल ने चौकाघाट से हुकुलगंज होते हुए पांडेयपुर तक गंदगी, अतिक्रमण और प्रतिबंधित प्लास्टिक के थैलों के खिलाफ सघन अभियान चलाया। चौकाघाट वेंडिंग जोन को व्यवस्थित कर वेंडिंग जोन में अवैध रूप से रखे हुए ठेले, चौकी आदि जब्त करने के साथ ही अतिक्रमण करने वाले, गंदगी फैलाने वाले और प्लास्टिक के थैलों का इस्तेमाल करने वाले दुकानदारों से 5,000 रुपये जुर्माना वसूला गया।

जोनल अधिकारी दशाश्वमेध जोन रामेश्वर दयाल के साथ दल ने लक्सा से गोदौलिया तक गंदगी, अतिक्रमण और प्लास्टिक के थैले के खिलाफ अभियान चलाते हुए दुकानदारों से 1100 रुपये जुर्माना वसूला। दशाश्वमेध जोन के कर अधीक्षक और कर निरीक्षक के साथ टीम ने गोदौलिया में टैक्स बकायेदारों से 1,25,000 रुपये कर वसूला।

You cannot copy content of this page