Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

नगर निगमकर्मी की कमरे में मिली लाश : पत्नी से हुआ था झगड़ा, खुदकुशी का अनुमान

Varanasi : लोहता थाना क्षेत्र के भट्ठी गांव में मंगलवार को तीन मंजिला मकान में दूसरे तल पर एक कमरा एक माह से लेकर रह रहे आशीष सिंह (35) का शव उसी कमरे में मिला। आशीष 11 अगस्त को किसी बात पर अपनी पत्नी निलमा देवी से लड़ाई झगड़ा करके भगा दिया था। अनुमान है कि उसने खुदकुशी की है।

बगल में रहने वाली एक महिला ने बताया कि सोमवार दिन में लगभभ तीन बजे आशीष अपने कमरा पर आया और प्लेट मांगा, उसमें दो समोसा खाने के लिए दिया। इसके बाद अपना कमरा भीतर से बंद कर लिया। मंगलवार की शाम चार बजे जब उनका दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जबाब नहीं मिला। शक होने पर आसपास के लोग आ गए। जोर से दरवाजा पिटा गया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला।

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, दरवाजे को किसी तरह तोड़ा गया। आशीष अपने फोल्डिंग के चारपाई पर बायें करवटे सोया था एक हाथ की उंगली उठी थी। बताया जाता है कि बिस्तर के पास मुंह से खून गिरा था। शरीर काला पड़ था। आशीष नगर निगम में संविदा पर कर्मचारी था। उसकी पत्नी निलीमा ने बताया कि शराब पीने के आदि थे। छह वर्ष पहले कोर्ट मैरिज शादी हुआ था।

आशीष को एक बेटा और एक बेटी हैं। आशीष जौनपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र के वोनिया (घोषिया) गांव का रहने वाला था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

You cannot copy content of this page