Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट 

दिए आवश्यक निर्देश : डीसीपी वरुणा ने किया रोहनिया थाने निरीक्षण

Varanasi : डीसीपी वरुणा आरती सिंह ने बुधवार को रोहनिया थाने का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सुपरविजन से संबंधित कागजातों की जांच की। लंबित केसों की भी जांच पड़ताल की। साथ ही उन्होंने हत्या, संगीन अपराध आदि संबंधित मामलों के अनुसंधान में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

उन्होंने सभी अधिकारियों से अपने-अपने थाना क्षेत्रों में स्वयं रात्रि-गश्ती करने का निर्देश दिया। डीसीपी ने शराब मामले पर कहा कि हर हाल में शराब तस्करों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करें। इस दौरान अपराध और अनुसंधान से जुड़े हर मामले की समीक्षा की। उन्होंने क्राइम कंट्रोल पर अधिकारियों को विशेष दिशा निर्देश दिया व लंबित पड़े मामलों को जल्द निपटारा करने की बात कही गई। डीसीपी वरुणा ने पुलिसकर्मियों को कहा कि वे अपने कार्य के प्रति सजग रहें।

ड्यूटी में लापरवाही बतरने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। पेंडिग केसों का जल्द से जल्द निष्पादन होना चाहिए। पुलिस अपने सूचनातंत्र को विकसित कर अपराधियों की गतिविधि पर नजर रखें। थाना प्रभारी समन्वय बनाकर जल्द फाइलों का निष्पादन करें। नियमित वाहन चेकिग और पेट्रोलिग होती रहनी चाहिए। फरार अपराधियों को गिरफ्तारी में तेजी लाए।

You cannot copy content of this page