Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

निजामुद्दीन ने ठेकेदार के जाने का फायदा उठाया था : घर से चुरा लिया था कैश और गहने, पुलिस ने 48 घंटे में गिरफ्तार किया, जेवरात और रुपये बरामद

Varanasi : खोजवां पुलिस से कुछ दूरी पर स्थित संकुलधारा एरिया के एक मकान से 25 मार्च को कैश सहित लाखों की चोरी का पुलिस ने 48 घंटे के अंदर खुलासा किया। पुलिस ने चोर निजामुद्दीन को कुसुम पैलेस से गिरफ्तार कर चोरी का सामान और कैश बरामद कर लिया है।

DCP काशी आरएस गौतम ने बताया कि देवरिया कोतवाली के मोहलीदाई के रहने वाले हृदय नारायण पांडेय ठेकेदार हैं। शंकुलधारा में उनका मकान है। गत 22 मार्च को वो किसी काम से वह देवरिया गए थे। फायदा उठाकर निजामुद्दीन ने घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी कर ली।

आरोपी ने घर में से एक सोने की चेन, एक मंगलसूत्र, तीन सोने की अंगुठी, एक लॉकेट, दो जोड़ा कान की बाली, दो जोडा कान का टप्स, चार नाक की कील, 10 गोल मोती पीली धातु और 7150 रुपये सहित अन्य गहनों को चोरी कर लिया था। पुलिस ने चोरी के गहनों को बरामद कर लिया है।

DCP ने बताया कि आरोपी को पकड़ने वाली पुलिस टीम को 2500 रुपये इनाम और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में SHO रमाकांत दुबे, सब इंस्पेक्टर सुशील कुमार, अजय वर्मा, उत्कर्ष चतुर्वेदी, पवन कुमार, हेड कांसटेबल महेंद्र कुमार पाल, कांस्टेबल अनुराग यादव ने मुख्य भूमिका निभाई है।

You cannot copy content of this page