Exclusive Politics Varanasi 

Not only, Akhilesh Yadav, everyone is in disarray, but Congress is also in recession- Keshav Prasad Maurya

Varanasi : उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या शनिवार को अपने एक दिवसीय धार्मिक दौरे पर पत्नी के साथ बनारस पहुंचे। पुलिस लाइन से सीधे वह बाबा विश्वनाथ के दरबारा गए। अन्नपूर्णा माता का भी दर्शन किया। वह सर्किट हॉउस पहुंचे। उन्होंने दीपावली की शुभकामनाएं दी। कोरोना काल में सेफ दिवाली मानने की अपील की।

बिहार चुनाव में एनडीए को बहुमत मिलने पर कांग्रेस की ओर से ईवीएम में धांधली के आरोप को नकारते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय रोग है।

कहा, कांग्रेस के साथ रहने वाली पार्टियों में भी ये रोग धीरे-धीरे फैल रहा है। प्रियंका गांधी के आरोप की देश में मंदी है, के जवाब में डिप्टी सीएम ने कहा कांग्रेस में मंदी है।

बराक ओबामा के किताब में राहुल गांधी के जिक्र पर मजाकिया लहजे में कहा कि जो बातें उनकी किताब में लिखी गयी हैं उसे हमारे देश का बच्चा-बच्चा जानता है।

बिहार चुनाव पर अखिलेश यादव के बयान की बिहार में सरकारी मशीनरी का उपयोग कर चुनाव जितने के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि जिस चुनाव को अखिलेश यादव सेमीफाइनल बता रहे थे, उसमें उनकी पराजय हुई है। सिर्फ अखिलेश यादव ही नहीं सब बौखलाहट में हैं। मुंगेरीलाल के हसीन सपने की तरह अखिलेश और सबको अपने भविष्य की संभावनाएं दिखने लगी हैं।

error: Content is protected !!