Breaking Crime Education Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

अब BHU के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान : परिवार के लोगों को जानकारी दी गई, बोली पुलिस- डिप्रेशन की वजह से की खुदकुशी

Varanasi : काशी हिंदू विश्वविद्यालय में पढ़ रहे बीएफए के छात्र ने अब छित्तूपुर स्थित लॉज में फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर लंका बृजेश सिंह ने बताया कि साथी छात्र ने सूचना दी थी।

परिवार वालों को सूचना दे दिया गया है। प्रथम दृष्टया जांच में डिप्रेशन के कारण आत्महत्या का मामला लग रहा है। कमरे से मानसिक रोग के डॉक्टर को पर्ची भी बरामद हुई है।

मूल रूप से साहबगंज, झारखंड का रहने वाला रविकांत शाह बीएचयू में रहकर बीएफए चतुर्थ वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। छित्तूपुर इलाके में किराये पर कमरा ले कर रहता था, एक साथी के साथ रह रहा था। शाम को उसने फोन किया तो नहीं उठा, जिसके बाद कमरे पर पहुंचकर देखा तो वह पंखे से लटक रहा था। वहीं मौजूद छात्रों ने बताया कि रविकांत कुछ दिनों से नौकरी को लेकर परेशान चल रहा था।

याद होगा, इससे पहले काशी हिंदू विश्वविद्यालय के केंद्रीय विद्यालय के नौवीं के छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। यह प्रकरण अभी भी बीएचयू प्रशासन के लिए उलझन का सबब बना है। जान देने वाले छात्र के परिवार वाले न्याय दिलाने की शुरू से मांग कर रहे हैं।

You cannot copy content of this page