Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

अब सूदखोरों की बारी : पुलिस आयुक्त के निर्देश लिखी गई FIR, सख्त कार्रवाई के निर्देश

Varanasi : परीक्षा माफियाओं, बिल्डर माफियाओं और अंतरराज्यीय ठगों पर प्रभावी अंकुश लगाने के बाद वाराणसी पुलिस ने अब शहर में सूदखोरों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश के निर्देश पर शनिवार को चेतगंज थाने में 10 गुना सूद वसूलने के बाद दूकान कब्जा करने के प्रकरण में एफआईआर दर्ज की गयी। पुलिस ने काशी सिंह और मटरू राय पर सम्बंधित धाराओं में प्रभावी कार्रवाई शुरू कर दी है। यदि इनका पुराना क्राइम रिकार्ड होगा तो इनके ऊपर गैंगेस्टर की कार्रवाई की जाएगी।

CP ए. सतीश गणेश ने बताया कि हथुआ मार्केट की एक दुकान पर जबरदस्ती कब्जा करने और रंगदारी मांगने के आरोप में सूदखोर काशी सिंह और मटरू राय के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। चेतगंज थाने में सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। उन्होंने बताया कि व्यपारियों द्वारा शिकायत दर्ज कराई गयी थी कि काशी सिंह और मटरू राय 10 गुना सूद वसूलने के बाद दुकानों को जबरदस्ती कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि वाराणसी पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। दोनों अपराधियों के विरुद्ध डीसीआरबी के द्वारा आपराधिक इतिहास निकलवाया जा रहा है। इनके ऊपर 7 लाख रुपये के एवज में 5 गुना ज्यादा 35 लाख देने के बाद दुकान हड़पने का आरोप लगा है। इसपर पुलिस टीम को तत्काल निर्देशित किया गया था कि व्यापारियों की मदद की जाए और अपराधियों पर कठोर कार्रवाई की जाए।

You cannot copy content of this page