Sports Varanasi 

पीएसी पूर्वी जोन की अंतरवाहिनी हॉकी प्रतियोगिता 2022 : खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की गई, विजेता के साथ उपविजेता टीम को भी मिला इनाम

Varanasi : एस्ट्रो टर्फ ग्राउंड BHU में पीएसी पूर्वी जोन अंतरवाहिनी हॉकी प्रतियोगिता 2022 का समापन करने की घोषणा मुख्य अतिथि डॉ. अनिल कुमार पाण्डेय (आईपी एस सेनानायक 36वीं वाहिनी पीएसी रामनगर) द्वारा किया गया। अमर बहादुर, सहायक सेनानायक) (अविचल पाण्डेय), शिविरपाल निसार अहमद, दलनायक कैलाश नाथ सिंह, सूबेदार, मेजर और वाहिनी के सभी अधिकारी, विभिन्न वाहिनी से आए हॉकी टीम के खिलाड़ी, टीम मैनेजर इस दौरान मौजूद थे।

सभी टीमों द्वारा मार्च पास्ट किया गया। मुख्य अतिथि का अभिवादन किया गया। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला 36वीं वाहिनी पीएसी रामनगर और 20वीं वाहिनी पीएसी आजमगढ़ के मध्य खेला गया। 36वीं वाहिनी पीएसी ने 1-0 से मुकाबला जीतकर हॉकी प्रतियोगिता 2022 जीतने का गौरव प्राप्त किया।

मुख्य अतिथि ने सभी टीमों को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बधाई दी। उपविजेता टीम को भविष्य में और अच्छा प्रयास करने के लिए प्रेरित किया। हॉकी के महत्व पर विशेष वक्तव्य दिया गया। खेल को अनुशासित तरीके से संपन्न करने पर सभी खिलाड़ियों, टीम मैनेजर और कर्मचारियों को बधाई दी गई। मुख्य अतिथि ने विजेता और उपविजेता टीम को पुरस्कार दिया।

You cannot copy content of this page