धर्म-कर्म राशिफल 

पंचांग और राशिफल : जानिए आपके लिए कैसी रहेगी शारदीय नवरात्र की अष्टमी तिथि, ये है आज का शुभ मुहूर्त

Pandit Loknath Shastri

पंचांग 03 – Oct – 2022
तिथि अष्टमी 04:39 PM
नक्षत्र पूर्वाषाढ़ा +00:25 AM
करण :
बव 04:39 PM
बालव 04:39 PM
पक्ष शुक्ल
योग शोभन 02:21 PM
वार सोमवार
सूर्योदय 05:50 AM
चन्द्रोदय 01:09 PM
चन्द्र राशि धनु
सूर्यास्त 05:43 PM
चन्द्रास्त 11:44 PM
ऋतु शरद
शक सम्वत 1944 शुभकृत
कलि सम्वत 5124
दिन काल 11:52 AM
विक्रम सम्वत 2079
मास अमांत आश्विन
मास पूर्णिमांत आश्विन
अभिजित 11:23:14 – 12:10:40
दुष्टमुहूर्त 12:10 PM – 12:58 PM
कंटक 08:13 AM – 09:00 AM
यमघण्ट 11:23 AM – 12:10 PM
राहु काल 07:19 AM – 08:48 AM
कुलिक 02:33 PM – 03:20 PM
कालवेला या अर्द्धयाम 09:48 AM – 10:35 AM
यमगण्ड 10:17 AM – 11:47 AM
गुलिक काल 01:16 PM – 02:45 PM
दिशा शूल पूर्व
ताराबल -अश्विनी, भरणी, कृत्तिका, रोहिणी, आर्द्रा, पुष्य, मघा, पूर्वा फाल्गुनी, उत्तरा फाल्गुनी, हस्त, स्वाति, अनुराधा, मूल, पूर्वाषाढ़ा, उत्तराषाढ़ा, श्रवण, शतभिषा, उत्तराभाद्रपद
चन्द्रबल -मिथुन, कर्क, तुला, धनु, कुम्भ, मीन

राशिफल

मेष-आज के दिन आपको अपने खान-पान में सावधानी बरतने की आवश्यकता है वहीं आज आपकी आर्थिक स्थिति बेहतरीन रहेगी, आज के दिन आपके परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा, प्रेमीजनों और व्यापारियों के लिए दिन उत्तम रहेगा।

वृष-आज आपके अंदर आत्मविश्वास की कमी देखी जा सकती है वहीं आपको सकारात्मक विचारों को अपने मन में लाने की आवश्यकता है, आज आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य से बेहतर रहेगी वहीं आज का दिन प्रेमीजनों और व्यापारियों के लिए कठिन साबित हो सकता है।

मिथुन-आज का दिन आपको किसी भी तरह के निवेश को करने से बचना चाहिए वहीं आज आपको आर्थिक लाभ दिन के तीसरे भाग में होगा, आज आपको परिवार में तनाव का सामना करना पड़ सकता है, प्रेमीजनों और व्यापारियों के लिए दिन सामान्य रहेगा।

कर्क-आज के दिन आपको अपने खर्चे पर नजर रखने की आवश्यकता है वहीं आज कोई आपके भोलेपन का नाजायज फायदा उठा सकता है, आज आपको अपने लोगों के बीच में सम्मान की दृष्टि से देखा जाएगा वहीं आज का दिन प्रेमीजनों और व्यापारियों के लिए सामान्य स्तर से नीचे रहेगा।

सिंह-आज के दिन आप को क्रोध करने से बचना चाहिए वहीं आज आप लोगों के बीच में घिरे रहेंगे, बहुत दिनों से अटका हुआ काम आपको होता हुआ दिखाई देगा, आज आपको अपने स्वास्थ्य को भी लेकर सतर्क रहना चाहिए, आज आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी, आज का दिन प्रेमीजनों और व्यापारियों के लिए उत्तम रहेगा।

कन्या-आज के दिन आप किसी बात को लेकर या किसी काम से आप परेशान हो सकते हैं हालांकि आज का दिन आपके लिए बहुत सारे अवसर लेकर आएगा वहीं आज आपकी आर्थिक स्थिति बेहतरीन रहेगी, आज का दिन व्यापारियों के लिए उत्तम रहने वाला है।

तुला-आज के दिन महत्वपूर्ण लोगों से आपके संबंध मजबूत होंगे वहीं आज आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य से बेहतर रहेगी, कुछ अनावश्यक खर्च आज आपको परेशान कर सकते हैं हालांकि आवश्यक भी होंगे वहीं आज का दिन प्रेमीजनों और व्यापारियों के लिए उत्तम रहेगा।

वृश्चिक-आज के दिन कुछ आपको नया सोचना चाहिए वहीं आज आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा हालांकि आर्थिक स्थिति सामान्य स्तर से नीचे रहेगी आज आपको अत्यधिक सतर्क रहना चाहिए अन्यथा नुकसान हो सकता है वहीं प्रेमी जन और व्यापारियों के लिए उत्तम रहने वाला है।

धनु-आज के दिन आपको नए मेहमानों के आगमन पर उनका स्वागत सत्कार करना पड़ सकता है हालांकि आज आपको अपने स्वास्थ्य का भी विशेष ध्यान रखना है, आज पैसा आएगा और पुराने कार्यों को खत्म करेगा, आज का दिन प्रेमीजनों और व्यापारियों के लिए सामान्य रहेगा।

मकर -आज के दिन आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, आज आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य स्तर से नीचे रहेगी, बहुत सारे कार्य आज आप ऐसे कर सकते हैं जो पिछले दिनों से अटके हुए थे, आज का दिन प्रेमीजनों और व्यापारियों के लिए भी उत्तम रहने वाला है।

कुंभ-आज का दिन कुछ ऐसे रहने वाला है जब आपकी मनोकामना पूरी हो सकती है, आज पिछले दिनों से रुका हुआ कोई कार्य पूरा हो जाएगा और आपकी आर्थिक स्थिति बेहतरीन रहेगी वहीं आज के दिन प्रेमीजनों और व्यापारियों के लिए सामान्य से बेहतर रहेगा।

मीन-आज आपका स्वभाव आपको सफलता की ओर ले जा सकता है, आज के दिन आप को क्रोध करने से बचना चाहिए हालांकि आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहने की आवश्यकता है, किसी भी तरह के भोजन को करने से पहले उसे जांच परख लें, आज का दिन आप की आर्थिक स्थिति को सामान्य स्तर से नीचे रखेगा वहीं दिन प्रेमीजनों और व्यापारियों के लिए कठिन साबित हो सकता है।

You cannot copy content of this page