Varanasi 

अबीर-गुलाल से सराबोर हुए लोग : कान्यकुब्ज वैश्य हलवाई मोदनवाल समाज ने आयोजित किया होली मिलन समारोह

Varanasi : कान्यकुब्ज वैश्य हलवाई मोदनवाल समाज ने शिवपुरी स्थित एक वाटिका में होली मिलन समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम में महिला, पुरुष और बच्चों ने अबीर-गुलाल से फूलों से खूब होली खेली। इस दौरान आयोजित विविध सांस्कृतिक कार्यक्रम का लोगों ने भरपूर आनन्द उठाया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि ने दीप प्रज्वलित कर किया।

मुख्य अतिथि ने अपने वक्तव्य में कहा कि मोदनवाल समाज के उत्थान के लिए सर्वप्रथम प्रतिशत लोगों का शिक्षित होना अति आवश्यक है। शिक्षित व्यक्ति ही समाज के प्रत्येक क्षेत्र में अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज करा सकता है।

मोदनवाल हलवाई समाज के अध्यक्ष दिनेश मोदनवाल ने कहा कि रंगों का पर्व होली जहां सारे गिले शिकवे भुलाने का संदेश देता है। होली मिलन समारोह आपसी प्रेम, सौहार्द और भाईचारा का प्रतीक है। अपने समाज के जो भी व्यक्ति अच्छी स्थिति में हैं उन्हें अन्य लोगों के विकास हेतु निरंतर प्रयास करना चाहिए।

कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष घनश्याम दास गुप्ता, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रवि गुप्ता प्रदेश, जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार मोदनवाल, अनिल मोदनवाल, मनोज मोदनवाल, आनंद मोदनवाल सहित सैकड़ों की संख्या में महिलाएं, पुरुष और बच्चे मौजूद थे।

You cannot copy content of this page