Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

लोगों ने रोड जाम किया, मुआवजा दिलाने की मांग : ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार दो युवकों की मौत

Varanasi : मिर्जामुराद थाना अंतर्गत कछवां-कपसेठी मार्ग पर छतेरी गांव के पास रविवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर कर इरफान अली (19) व कैफ अंसारी (18 ) नामक साइकिल सवार युवकों की मौत हो गयी। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर चक्का कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त करा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मिर्जामुराद के छतेरी गांव निवासी स्व. जमील अहमद के तीन पुत्रो में दूसरे नंबर का पुत्र इरफान अली व इकबाल अंसारी का पुत्र कैफ अंसारी पावरलूम पर बुनकरी का काम करते थे। सुबह दोनों टहलने के लिये साइकिल से घर से निकले थे। दोनों घर से कछवांरोड चौराहा की ओर आ रहे थे कि कछवांरोड से कपसेठी की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को टक्कर मार दी।

ट्रक के पहिये के नीचे आकर कुचले जाने से इरफान की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि कैफ गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल युवक को आनन- फानन एंबुलेंस की मदद से पं. दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल भेजा गया, जहां उपचार के दौरान कैफ की भी मौत हो गयी। धक्का मारने के बाद ट्रक चालक वाहन समेत कपसेठी की ओर भाग निकला। परिवार को आर्थिक मदद दिलाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने शव के पास चक्काजाम कर दिया। थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी के समझाने पर जाम खत्म हुआ।

You cannot copy content of this page