Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

लोगों ने रोड जाम किया : कार की टक्कर से बाइक सवार तीन साल की बच्ची की मौत, इकलौती बेटी के मरने की जानकारी पर मां बेसुध, बाइक सवार की भी हालत गंभीर

Varanasi : खेवशीपुर गांव में रिंग रोड फेस टू पर शनिवार को तीसरे पहर के बाद बाइक पर बच्ची को बैठाकर गुलशन पटेल रोड पार कर रहे थे। हरहुआ की ओर से आ रही कार ने धक्का मार दिया। तीन साल की बच्ची भूमि दूर जा गिरी। भूमि की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

आस-पास के लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया। कार चला रहे युवक की पिटाई लोगों ने की। पता चलने पर लोहता पुलिस पहुंची। एक्सीडेंट के बाद नाराज लोगों ने रोड जाम कर दिया। गाड़ियों की लाइन लग गई।

पुलिस के मुताबिक, गुलशन पटेल बाइक पर पड़ोस के रहने वाले अरविंद की बेटी भूमि को बैठाकर सड़क पार कर रहे थे। हादसा हो गया। भूमि की मौत हो गई। पुलिस भूमि और गुलशन पटेल को BHU ट्रामा सेंटर ले गई। गुलशन की स्थिति भी नाजुक बनी हुई है। भूमि अरविंद पटेल की इकलौती बेटी थी। अरविंद को एक बेटा था। दो साल पहले उसकी मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी होने के बाद भूमि की मां खुशी पटेल बेसुध हो गईं।

दुर्घटना स्थल पर पर लोहता, जंसा और राजातालाब के थाना प्रभारी मौजूद थे। CO सदर अखिलेश राय लोगों को समझाने का प्रयास किया। परिजन और लोग बात मानने को तैयार नहीं हुए। पुलिस की कोशिश के बाद करीब तीन घंटे बाद जाम खत्म हुआ। CO सदर अखिलेश राय ने बताया कि इस क्षेत्र के अभियंता से अंडरपास के लिए रविवार को बात करके बताया जाएगा। पुलिस ने कार चालक अमित सिंह को हिरासत में ले लिया है। वह आजमगढ़ के बीपीपुर (तरवां) का रहने वाला है।

You cannot copy content of this page