Crime Varanasi उत्तर प्रदेश 

#Photos- CP ए. सतीश गणेश के निर्देश पर हुक्का बारों की तलाशी : ACP भेलूपुर की अगुआई में नक्शे, FAD लाइसेंस और सेफ्टी इंतजाम की फोर्स ने की तस्दीक, SHO चेतगंज ने दो संचालकों सहित चार लोगों को पकड़ा

Varanasi : पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश के निर्देश पर गुरुवार को कमिश्नरेट पुलिस ने मानकों के विपरीत चलाए जा रहे हुक्का बारों की तलाशी ली। ACP भेलूपुर प्रवीण सिंह की अगुआई में अस्सी, चितईपुर, दुर्गाकुंड आदि इलाकों में फोर्स ने हुक्का बार चेक किया। पुलिस ने नक्शे, FAD लाइसेंस, सेफ्टी इंतजाम शादी की तस्दीक की। मानकों की अनदेखी करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई।

दरअसल, नवलपुर बसहीं में कबाड़ कारोबारी के बेटे हुक्का बार संचालक अजय कुमार गुप्ता की मौत के बाद कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने सख्त रुख इख्तियार किया है। बुधवार की रात कई थानों की फोर्स ने रेस्टोरेंट्स में छापेमारी की। SHO चेतगंज परमहंस गुप्ता ने बताया कि, दो हुक्का बार से छापेमारी कर आठ हुक्का और दो संचालक सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। हुक्का बार में मौजूद कम उम्र के लड़कों को उनके गार्जियंस की मौजूदगी में हिदायत देकर छोड़ा गया।

इन लोगों की गिरफ्तारी

तेलियाबाग स्थित जंगल रेस्टोरेंट से राजा दरवाजा (चौक) निवासी संचालक सुजीत कुमार, भारद्वाजी टोला आदमपुर निवासी अमन पांडेय, और शाद अरशद बदलालपुर शिवपुर को पांच हुक्का के साथ और काशी किचेन रेस्टोरेंट से संचालक तेलियाबाग चर्च कंपाउंड निवासी अभय सिंह को तीन हुक्का के साथ गिरफ्तार किया गया।

You cannot copy content of this page