Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

मामी की हत्या करने के लिए रास्ते से उठाया डंडा : सिर पर ताबड़तोड़ वार कर मार डाला, हत्यारा भांजा पकड़ा गया, बस इतनी सी वजह थी

Varanasi : मंडुआडीह के कंदवा के आनंद नगर कॉलोनी में महिला अनीता पांडेय (46) की हत्या के आरोपी अमित तिवारी उर्फ रोहित तिवारी निवासी मानगो, जमशेदपुर, झारखंड स्थायी पता अरवल, बिहार को पुलिस ने गुरुवार को अखरी बाईपास, रोहनिया से गिरफ्तार कर लिया।

याद होगा, 14 नवम्बर को आनंद नगर कॉलोनी में बैंककर्मी देवचंद पांडेय की पहली पत्नी अनीता पांडेय की सिर पर डंडे से वार कर निर्मम हत्या कर दी गयी थी। देवचंद पांडेय द्वारा मृतका के भांजे अमित उर्फ रोहित तिवारी को नामजद करते हुए मंडुआडीह थाने में तहरीर दी गयी थी। पुलिस ने अमित उर्फ रोहित तिवारी के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा कायम किया था।

SO राजीव कुमार सिंह, उपनिरीक्षक सौरभ पांडेय, SI शुभेंदु दीक्षित, कांस्टेबल सूर्यभान सिंह, रणधीर सिंह और अमित सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मियों की टीम हत्यारोपी को पकड़ने में लगी थी। SO राजीव कुमार सिंह ने बताया कि अमित तिवारी नशे का आदी है। नवम्बर में आनंद नगर कॉलोनी स्थित आवास पर रुपये चोरी करते हुए अनीता पांडेय ने उसे पकड़ लिया था।

मारा पीटा भी था। अमित मामी अनीता पांडेय को सबक सिखाने के लिए तिलमिलाया था। 14 नवम्बर को अमित वापस जमशेदपुर न जाकर मामी को सबक सिखाने के लिए मुगलसराय से चितईपुर पहुंचा। चेहरे पर कपड़ा बांधकर आनंद नगर कॉलोनी पहुंचा। निर्माणाधीन प्लाट से डंडा ले कर मामी अनीता पांडेय के घर में घुस गया। डंडे से सिर पर लगातार कई वार कर उनकी हत्या कर दी। मकान के पिछले रास्ते से निकल कर चितईपुर पहुंचा।वहां से मुगलसराय गया। फिर जमशेदपुर चला गया था।

You cannot copy content of this page