Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट 

पिंडरा तहसील : जायजा लेने पहुंचे नए SDM, अधिवक्ताओं से सहयोग की अपेक्षा, कमियों पर अधीनस्थों को फटकार के साथ व्यवस्था दुरुस्त करने का निर्देश

Varanasi : पिंडरा तहसील के नए SDM गिरीश कुमार द्विवेदी और SDM न्यायिक मनोज पाठक ने बुधवार को तहसील बार एसोसिएशन पिंडरा के वकीलों के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं को सुना। बार के सहयोग की अपेक्षा की।

दोनों अफसरों ने कहा कि, बार व बेंच के सहयोग से ही वादकारियों को त्वरित और सही न्याय मिलना संभव है। उन्होंने वकीलों से भी मुकदमे के निस्तारण में सक्रियता बरतने की अपील की। इस दौरान बार अध्यक्ष जवाहर लाल वर्मा, महामंत्री कमलकांत राय, प्रितराज माथुर, विजय कुमार सिंह, राजेश सिंह, रामभरत यादव, शैलेंद्र सिंह मीनू, रमेश यादव, उमेश सिंह, राजू सिंह सहित अनेक अधिवक्ता मौजूद थे।

SDM गिरीश कुमार द्विवेदी और SDM न्यायिक मनोज पाठक ने सायंकाल में तहसील के विभिन्न पटलों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अभिलेखों के अद्यतन न होने पर संबंधित कर्मचारियों को फटकार लगाई। कंप्यूटर रूम में दाखिल खारिज होने के बाद भी समय से डिजिटल खतौनी में कई लोगों के नाम न चढ़ने पर प्रभारी को सख्त हिदायत दी।

शिकायत प्रकोष्ठ के अभिलेखों के साथ रिकार्ड रूम को देखा। उन्होंने कर्मचारियों से अभिलेखों को पूर्ण रखने के साथ समयबद्ध तरीके से काम करने की नसीहत दी। इस दौरान तहसीलदार रामनाथ, नायब तहसीलदार साक्षी राय, प्रदीप मौर्य सहित सभी कर्मचारी मौजूद थे।

You cannot copy content of this page