Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

कूड़ा गाड़ी से कुचल कर प्लाईवुड कंपनी के सेल्स मैनेजर की मौत : दिल्ली में रहती हैं पत्नी और बेटी, पुलिस ने परिवार के लोगों को हादसे की जानकारी दी

Varanasi : मंडुआडीह के भिखारीपुर में शुक्रवार की दोपहर नगर निगम की कूड़ा गाड़ी की चपेट में आने से बाइक सवार प्लाईवुड कंपनी के सेल्स मैनेजर की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दी। दुर्घटना के बाद मौके से कूड़ा गाड़ी का चालक फरार हो गया।

दुर्घटना में मृत राकेश कुमार (32) मधेपुरा, मुरलीगंज बिहार के मूल निवासी थे। मौके पर पहुंचे मृतक के परिचितों ने बताया कि वह चांदपुर में किराये के मकान में रहते थे। एक प्लाईवुड कंपनी में सेल्स मैनेजर थे। पत्नी और बेटी दिल्ली में रहती हैं। राकेश के बड़े भाई दीपक भी दिल्ली में रहते हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, राकेश बाइक से चितईपुर से भिखारीपुर की ओर जा रहे थे कि भिखारीपुर स्थित एक हॉस्पिटल के समीप उनकी बाइक को ऑटो ने टक्कर मारी जिससे बाइक अनियंत्रित हुई। राकेश बाइक सहित गिर पड़े। बगल से गुजर रही नगर निगम की कूड़ा गाड़ी की चपेट में आ गए।

हादसे में दुर्घटनास्थल पर ही राकेश की मौत हो गई। राकेश की जेब से मिले आधार कार्ड और अन्य कागजात की मदद से पुलिस ने उनके भाई दीपक का नंबर खोज उन्हें हादसे की सूचना दी। पुलिस की सूचना पर परिजन दिल्ली से वाराणसी के लिए रवाना हो गए हैं। हादसे के बाद नगर निगम की कूड़ा गाड़ी को खड़ा कर चालक फरार हो गया।

You cannot copy content of this page