Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

पीएम मोदी ने पशुपतिनाथ सिंह की मौत पर जताया दुख : लेटर भेजकर शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया, अबतक इतने हत्यारोंपियों को पकड़ चुकी है पुलिस

Varanasi : बीजेपी नेता पशुपतिनाथ सिंह की मौत की जानकारी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक संदेश भेजकर शोक संतप्त परिवार वालों और स्वजनों को ढांढस बंधाया है। पीएम मोदी ने पशुपतिनाथ सिंह के बेटे रूद्रेश सिंह को संबोधित लेटर में लिखा है कि- ‘जानकारी होने पर अत्यंत दुख हुआ। इस कठिन घड़ी में मेरी संवेदनाएं परिवार व शुभचिंतकों के साथ हैं। पशुपतिनाथ सिंह जी द्वारा समाज के लिए निस्वार्थ सेवा भाव से किए गए कार्य हमेशा याद किए जाएंगे। परिवार के लिए वह एक मजबूत आधार और प्रेरणा स्रोत थे। उनके निधन से आपके जीवन में आई रिक्तता की पीड़ा को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता। उनका देहावसान समाज के लिए एक अपूरणीय क्षति है। आज वह सशरीर इस संसार में नहीं हैं, पर उनसे जुड़ी स्मृतियां व जीवन मूल्य परिवार के सदस्यों के साथ बने रहेंगे। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह शोक संतप्त परिजनों और शुभचिंतकों को यह दुख सहन करने का धैर्य और संबल प्रदान करें। ऊं शांति।’

उधर, पुशपतिनाथ सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी 307 गैंग के सरगना सहित 11 आरोपियों को पुलिस अबतक पकड़ चुकी है। गिरफ्तार सभी आरोपी उज्जैन के सबसे कम उम्र के गैंगस्टर दुर्लभ कश्यप से प्रभावित थे। बात इतर है, दुर्लभ कश्यप गैंगवार में मारा जा चुका है।

याद होगा, राज्य के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शनिवार की रात भाजपा नेता पशुपतिनाथ सिंह के घर पहुंचे थे। परिजनों को सांत्वना दी थी। परिवार को पूर्ण सुरक्षा का विश्वास दिलाया था। अधिकारियों को जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश उन्होंने दिया था। कहा था कि जो अपराधी जिले से बाहर फरार हो गए हैं उन्हें जिला बदर भी घोषित करें।

पिछले बुधवार की रात तकरीबन 8 बजे बीजेपी नेता पशुपतिनाथ सिंह की हत्या कर दी गई थी। हमलावरों ने उनके बेटे राजकुमार सिंह को पीटकर जख्मी कर दिया था। बीजेपी नेता पशुपतिनाथ सिंह के बेटे रूद्रेश सिंह की तहरीर पर सिगरा थाने में पुलिस ने हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा कायम किया है। इलाकाई चैकी इंचार्ज सहित अबतक नौ पुलिसकर्मी लापरवाही करने के मामले में नप चुके हैं।

पुलिस ने 17 लोगों के खिलाफ नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिख कर अभीतक 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रविवार को सुबह मुठभेड़ में दो बदमाश जख्मी हो गए थे। अन्य अभियुक्तों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

You cannot copy content of this page