Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश 

पुलिस ने 11 घंटे में अपहरणकर्ता को किया गिरफ्तार : नाबालिग से शादी का दबाव बनाने के लिए भतीजे का किया था अपहरण, बच्चा सकुशल बरामद

Varanasi : नाबालिग से शादी का दबाव बनाने के लिए डेढ़ वर्ष के भतीजे का अपहरण कर भागे युवक को पुलिस ने 11 घंटे में मधुपुर (सोनभद्र) से बुधवार की शाम गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से अपहृत बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, सारनाथ हृदयपुर के गौतम कुमार पटेल की शादी सोनभद्र में हुई थी। उसे डेढ़ वर्ष का एक पुत्र है। गौतम के छोटे भाई गोविंद कुमार पटेल का अपनी भाभी की मौसी की नाबालिक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उससे शादी करने के लिए अपने परिवारीजन पर दबाव बनाने लगा। परिवारीजन ने इसका विरोध किया।

बड़े भाई गौतम पटेल से उसकी मारपीट भी हुई थी। परिजनों का कहना था कि लड़की अभी नाबालिग है और वयस्क होने पर शादी होगी। गोविंद को यह बात नागवार लगी। उसी खुन्नस में उसने अपने डेढ़ वर्ष के भतीजे सार्थक पटेल का अपहरण कर लिया।

बच्चे के पिता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया। उपनिरीक्षक रामानन्द यादव की टीम को मोबाइल सर्विलांस के माध्यम से उसके मोबाइल की लोकेशन मधुपपुर सोनभद्र में मिली। पुलिस टीम ने दबिश देकर डेढ़ वर्ष के भतीजे के साथ आरोपित को दबोच लिया। बच्चे को स्वजनों को सौंप दिया गया।

You cannot copy content of this page