Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

पुलिस ने तीन चोरों को पकड़ा, इतने दुकानों पर चोरों ने बोला धावा : कैश सहित लाखों रुपये का गहने उठा ले गए, दुकान में ही बैठ कर शराब पिए और गुटखा भी खाये, तीन थाना क्षेत्रों की घटनाएं

Varanasi : चोरों ने बुधवार की देर रात दो दुकानों पर धावा बोलते हुए लाखों रुपये के आभूषण और नगद पार कर दिया। शिवपुर थाना क्षेत्र के बसहीं में ज्वेलरी और मेडिकल स्टोर की दुकान को चोरों ने निशाना बनाया। ज्वेलरी के दुकान मालिक अनिल वर्मा ने बताया कि प्रतिदिन की भांति वे बुधवार की रात लगभग 8 बजे दुकान बंद कर के बेलवारिया अपने निवास पर चले गए।

गुरुवार की सुबह मेडिकल स्टोर मालिक शैलेश पाण्डेय ने जब दुकान खोला तो देखा कि दुकान का सामान बिखरा हुआ था और वहां रखा 80 हजार रुपया नगद, दवाइयां और डीवीआर चोर उठा ले गए। उसके बाद चोरों ने मेडिकल स्टोर से सटे ज्वेलरी की दुकान पर धावा बोला। चोर दीवार तोड़ कर जेवलरी की दुकान में घुस गए और 25 हजार रुपया नगद और सात लाख रुपये का सोने चांदी के आभूषण उठा ले गए। दुकान के दूसरे तल पर बैठ कर चोर शराब पिये और गुटका खाये। मौके से शराब की दो बोतल भी बरामद हुई। मौके पर पहुंची शिवपुर पुलिस ने घटना का जांच-पड़ताल की। पुलिस के अनुसार यह घटना प्रथम दृष्टया संदिग्ध नजर आ रही है।

तीन शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी का माल बरामद

उधर, लगभग आधा दर्जन चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोरों को शिवपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा। गिरफ्तार चोर राजन गुप्ता, आकाश जायसवाल और रोहित मौर्य के पास से चोरी किये गए आभूषण, स्कूटी और ताला तोड़ने में प्रयुक्त औजार बरामद किए गए हैं।

60 हजार रुपये और मोबाइल चोरी

लोहता थाना क्षेत्र के कोटवांं में बुधवार की देर रात घर में घूसकर चोरों ने पैंट में रखा 55 हजार रुपये और मोबाइल चुरा लिया। कोटवां के निवासी अजय पटेल ने बताया कि परिवार सोया था। बुधवार की गेर रात में चोर पीछे के रास्ते से घर के अंदर घूसकर पैंट में रखा रुपये और मोबाइल उठा ले गये। सुबह जब निंद खुली तो पैंट पानी की टंकी के पास फेंका हुआ देखकर आश्चर्य चकित हो गये। पैंट उठाकर देखा तो पैसा और मोबाइल गायब था। कोटवां चौकी प्रभारी को फोन करके चोरी होने जानकारी दी।

मिठाई की दुकान का ताला तोड़कर चोरी

मिर्ज़ामुराद थाना क्षेत्र के कछवा रोड स्थित एक मिठाई की दुकान में बीती रात को चोरी हो गई। चोरों ने नगदी पर हाथ साफ कर दिया। कछवा रोड पर स्थित सुनील यादव के मिठाई की दुकान का बुधवार की रात चोर ताला तोड़कर घुस गए और दुकान के गले में रखे 20000 रुपए ले गए।

You cannot copy content of this page