Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

पुलिस आयुक्त ने अंजुमन इंतेजामिया कमेटी के सदस्यों के साथ की मीटिंग : बोले- लोगों से अपील करें कि शांति व्यवस्था बरकरार रखें, अफवाहों पर गौर न करें, विधि विरुद्ध जाने वालों पर की जाएगी शख्ती

Varanasi : पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश ने अपने कैम्प कार्यालय पर शनिवार की सुबह एक आवश्यक बैठक की। बैठक में अंजुमन इंतेजामिया मसाजिद कमेटी के मेम्बरान उपस्थित हुए। इस दौरान सीपी ने उनसे अपील की कि वो अपने लोगों से अपील करें कि अफवाहों पर ध्यान न दें और शहर की शान्ति व्यवस्था में सहयोग करें।

इस बैठक में कमेटी के सचिव मौलाना अब्दुल बातिन नोमानी, ज्वाइंट सेक्रेटरी एमएस यासीन और अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। पुलिस कमिश्नर ने इस बैठक में कहा कि आने वाले महीनों में कई त्यौहार और मेले पड़ने वाले हैं। ऐसे में सभी को सौहार्द और अमन-चैन से इसे सकुशल संपन्न करवाना है।

मुहर्रम और सावन को देखते हुए सीपी ने सभी से गहन विचार विमर्श किया। उन्होंने सभी से कहा कि शहर की कानून व्यवस्था बनाये रखने में सहयोग करें और अपनी कौम के लोगों को भी इस बात के लिए निर्देशित करें।

पुलिस कमिश्नर ने इस बैठक में कहा कि जो लोग अफवाह फैलाएंगे उनके विरुद्ध और जो लोग कानून हाथ में लेंगे उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जायेगी। लोगों से अपील करें कि वो अफवाहों पर ध्यान न दें।

You cannot copy content of this page