Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

पुलिस आयुक्त ने की मीटिंग : कम्यूनल हॉटस्पॉट चिन्हित कर 24 घंटे ड्यूटी लगाने निर्देश, बोले- सोशल मीडिया पर हेट मैसेज फैलाने वालों के खिलाफ FIR दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाए

Varanasi : पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश ने मंगलवार को कमिश्नरेट के सभी वरिष्ठ अधिकारियों संग एक अहम बैठक की, जिसमें उन्होंने थानावार कम्यूनल हॉटस्पॉट को चिन्हित कर वहां 24 घंटे पिकेट और फोर्स तैनात करने का निर्देश दिया। अफसरों को निर्देशित किया गया कि धर्मगुरुओं, महत्वपूर्ण व्यक्तियों के साथ नियमित बैठक की जाए। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर हेट मैसेज फैलाने वालों के खिलाफ FIR दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाए।

CP ने कहा कि जनता के साथ पुलिस का व्यवहार उच्च कोटी का हो। सभी संवेदनशील चौकियों के जनशक्ति को हमेशा सतर्क रखा जाए। एंटी रियॉट मॉक ड्रिल का अगले दो दिनों में पूर्वाभ्यास कर लिया जाए। थानेदार बीट के सिपाहियों को डेली टास्क दें, साप्ताहिक फीडबैक लें।

फ्रॉड बिल्डर, भू माफियाओं और गैंगस्टर के खिलाफ अभियान को और प्रभावी बनाया जाए। उनकी संपत्ति जब्तीकरण की कार्रवाई प्राथमिकता पर की जाए। इसके अलावा बैठक में वर्तमान माहौल में कानून व्यवस्था की चुनौतियों को सकुशल संपन्न कराने की रणनीति पर विस्तार से विचार विमर्श किया गया।

You cannot copy content of this page