Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

पुलिस आयुक्त पहुंचे ट्रामा सेंटर : खुद को गोली मारने वाले थाने के ड्राइवर का हाल जाना, परिवार के लोगों और डॉक्टर से की बात

Varanasi : लालपुर-पांडेयपुर थाने पर तैनात सरकारी जीप के ड्राइवर यशवंत सिंह द्वारा खुद को सरकारी जीप में खुद को गोली मारे जाने की जानकारी पर शनिवार की दोपहर पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश BHU ट्रामा सेंटर पहुंचे। CP ए. सतीश गणेश ने पुलिसकर्मी की स्थिति के बारे में डॉक्टरों से जानकारी ली।

पुलिस आयुक्त ने आजमगढ़ के मेहनगर के रहने वाले पुलिसकर्मी के परिजनों से भी मुलाकात की। पारिवारिक स्थिति और सभी पहलुओं पर बात की। ढाढस बंधाया।

दरअसल, लालपुर-पांडेयपुर थाने के ड्राइवर यशवंत सिंह ने ऑन ड्यूटी खुद को गोली मार ली। घटना से महकमे में हड़कंप मच गया। जख्मी सिपाही यशवंत को अस्‍पताल भेजा गया। हालत नाजुक बनी हुई है।

लालपुर-पांडेयपुर थाने में तैनात ड्राइवर यशवंत सिंह ने ड्यूटी के दौरान अपने असलहे से सिर में गोली मार ली। उनको BHU ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। विभागीय सूत्रों के अनुसार, छुट्टी से आने के बाद से ही ड्राइवर जसवंत सिंह परेशान थे।

गोली मारने से पहले बेटे को व्हाट्सएप पर संदेश भेजा। विभागीय सूत्र बताते हैं, संदेश में इंस्पेक्टर के द्वारा छुट्टी न देने की बात लिखी है। वह एक बेटे की बीमारी की वजह से कुछ समय के साथ परेशान थे। इसी 15 अप्रैल को छुट्टी लेकर अपने मूल आवास आजमगढ़ के मेंहनगर पवनी खुर्द गए थे। एक दिन पहले ही वह वापस आये थे। यहां पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास में रहते थे।

नाइट ड्यूटी में ही वह पहड़िया मंडी स्थित धर्म कांटा के पास पहुंचे। नाइट अफसर ने चाय पीने की बात कही। इंकार करते हुए वह सरकारी वाहन में रुक गए। सभी के जाने के बाद ड्राइविंग सीट पर बैठकर अपने लाइसेंसी असलहे से खुद को गोली मार ली। जानकारी होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। परिजनों से बात कर पूछताछ की।

You cannot copy content of this page