Breaking Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट 

Akanksha Dube Case में पुलिस को मिली बड़ी सफलता : आरोपी संजय सिंह गिरफ्तार

Varanasi : भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की संदिग्ध हालात में मौत के मामले का दूसरा आरोपी संजय सिंह बुधवार की शाम वाराणसी के सारनाथ के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि संजय सिंह को गोइठहां अंडरपास रिंग रोड से क्राइम ब्रांच और सारनाथ थाने की पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि 7 अप्रैल को गाज़ियाबाद से सिंगर समर सिंह को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद से लगातार दूसरा आरोपी संजय सिंह को पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी। आखिरकार बुधवार की शाम संजय सिंह सारनाथ थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच ने गोइठहां अंडरपास रिंग रोड के पास से में सफलता प्राप्त की है। बता दें कि आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने समर और संजय सिंह पर बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए सारनाथ थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। उधर आज समर सिंह को 4 दिन 7 घंटे के लिए पुलिस कस्टडी रिमांड में भेज दिया गया है।

याद हो कि 26 मार्च को आकांक्षा दुबे की संदिग्ध हालत में सारनाथ के एक होटल में मौत हो गयी थी। तभी से आरोपी समर सुर संजय सिंह को पुलिस तलाश कर रही थी जिसमे समर सिंह की 7 अप्रैल को गिरफ्तारी हुई थी वहीँ आज दूसरे आरोपी संजय सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

You cannot copy content of this page