Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश 

हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस : नकाबपोश बदमाशों ने कॉम्प्लेक्स मालिक को मारी गोली, घायल

Varanasi : वरुणा नदी के किनारे कंकड़वा घाट पर मंगलवार की रात फायरिंग में एक काम्प्लेक्स मालिक घायल हो गया। फायरिंग की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची लालपुर पांडेयपुर थाने की पुलिस ने घायल कॉम्प्लेक्स मालिक को जिला जेल रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार कॉम्प्लेक्स मालिक की हालत स्थिर है। जानकारी के मुताबिक, व्यापारी अपने दोस्त के साथ शराब पी रहा था तभी उसे 2 नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारी और फिर दोनों पैदल ही भाग निकले। पुलिस कॉम्प्लेक्स मालिक के लेनदेन और किरायेदारी के विवाद के साथ ही उसकी पुरानी रंजिश को वारदात से जोड़ कर तफ्तीश कर रही है।

पांडेयपुर चौराहा निवासी गौरव गुप्ता उर्फ गोलू (32) का कॉम्प्लेक्स उसके घर के समीप ही है। गौरव के अनुसार वह वरुणा नदी के किनारे कंकड़वा घाट पर अपने दोस्त राजा वर्मा के साथ बैठा था। उसी दौरान 2 नकाबपोश बदमाश आए और उसे लक्ष्य कर फायरिंग किए। संयोग अच्छा था कि बदमाशों के असलहे से निकली गोली उसके बाएं पैर में लगी। उसे यह नहीं पता कि बदमाशों ने उसे गोली क्यों मारी।

गौरव को गोली लगने की सूचना पाकर लालपुर पांडेयपुर थाने की पुलिस के साथ ही एसीपी सारनाथ और एडीसीपी वरुणा जोन जिला जेल रोड स्थित निजी अस्पताल पहुंचे। एडीसीपी वरुणा जोन प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि गोली मारने वाले लोग कौन थे, इसका पता लगाने के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। उधर, लालपुर पांडेयपुर थाने की पुलिस के अनुसार गौरव का आपराधिक इतिहास है। आशंका है कि पुरानी रंजिश में ही उसके ऊपर फायरिंग की गई है।

You cannot copy content of this page