Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

अपने हिसाब से चोरों और लुटेरों को पकड़ने में लगी है पुलिस : Varanasi देहात के रोहनिया थाना क्षेत्र में फिर चोरी, इस बार स्कूल के साथ मकान से सामान और कैश ले गए चोर

Varanasi : देहात की रोहनिया पुलिस लुटेरों को पकड़ने के फेर में फंसी हुई है। पुलिस के व्यस्त होने का फायदा चोर उठा रहे हैं। चोरों ने दो जगह फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस अपने हिसाब से चोरों और लुटेरों को पकड़ने के लिए लगी हुई है।

थाना क्षेत्र के मनियारीपुर स्थित कंपोजिट विद्यालय में देर रात चोरों ने ताला को तोड़कर स्मार्ट टीवी पार कर दिया। प्रधानाचार्य सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि सोमवार को सुबह विद्यालय में खाना बनाने वाली लक्ष्मीना देवी ने चोरी की जानकारी दी। मामले से पुलिस को अवगत कराया गया। गंगापुर चौकी इंचार्ज गौरव कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है।

उधर, थाना क्षेत्र के हरिहरपुर में एक मकान से चोरों ने गहने और कैश पार कर दिया। गृहस्वामी विकास मेहरोत्रा ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पता चलने पर पुलिस पहुंची। विकास ने बताया गया कि चोर गहने और 22 हजार रुपये कैश ले गए हैं।

रोहनिया में अबतक

याद होगा, इसी थाना क्षेत्र में महीने भर के अंदर बुजुर्ग दंपत्ति को बंधक बनाकर लूट, दरेखु नाटापुर में तकरीबन तीन लाख की चोरी, मंडाव में करीब आठ लाख की चोरी और बछांव में चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं।

You cannot copy content of this page