Breaking Crime Delhi Exclusive Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

दहेज की जगह FIR मिला, पुलिस खोज रही है : सुनील केसरी को लड़की के पिता से 10 लाख रुपये चाहिए थे, पहले लिया था इतने रुपये, जयमाला के वक्त किया नाटक, टूट गई शादी

Varanasi : लल्लू केसरी के बेटे सुनील केसरी को शादी के एवज में लड़की के पिता से 10 लाख रुपये चाहिए थे। लड़की के पिता ने बताया कि उनके पास पैसा नहीं है। सुनील केसरी के तरफ के लोग नहीं माने। जयमाला के वक्त लड़के वालों का नाटक देख कर मजबूरन लड़की के पिता ने पुलिस को जानकारी दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा कायम किया है। अब सुनील परिवार के लोगों के साथ गायब है। पुलिस खोज रही है।

दरअसल, लोहता बडी बाजार के रहने वाले लल्लू केसरी के बेटे सुनील केसरी की शादी फत्तेपुर, अदलहाट, मिर्जापुर निवासिनी युवती के साथ शुक्रवार की रात लोहता केराकतपुर स्थित एक लॉन में हो रही थी। आरोप है कि जयमाला के वक्त लड़के की ओर से लड़की पक्ष के लोगों से दहेज में 10 लाख रुपये मांगे गए।

लड़की के पिता ने कहा कि इतना रुपया कहां से लाएं। आरोप के मुताबिक, उनके पक्ष के लोगों ने विवाह से पहले एक लाख 80 हजार रुपये लिए थे। 10 लाख रुपये न मिलने पर दहेजलोभियों ने शादी करने से इनकार कर दिया। मारपीट की नौबत आ गई।

लड़की के पिता ने लड़के से काफी मिन्नत किया लेकिन कोई असर नहीं पड़ा। मजबूरन लड़की के पिता ने लोहता थाने में तहरीर दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने सुनील केसरी, बबलू केसरी, संजय केसरी और तीन अज्ञात पर धारा 504, 506, 354 और 3/4 डीपी एक्ट के तहत मुकदमा लिखा है।

You cannot copy content of this page