Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

पुलिस कर रही हमलावरों की तलाश : DCM के ड्राइवर और खलासी को गोली मारे जाने की वीडियो क्लिप वायरल, एक के सीने में मारी गोली, दूसरे को दौड़ा कर मारा

Varanasi : छोटा लालपुर में DCM के ड्राइवर और खलासी को गोली मारने की वारदात का वीडियो क्लिप पुलिस के हाथ लगा है। वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है। दरअसल, एक मकान में लगे कैमरे में सोमवार की रात हुई पूरी वारदात कैद हुई है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

वायरल वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि सारनाथ के नवापुरा निवासी DCM चालक लालजी पाल और चौबेपुर के रूस्तमपुर निवासी खलासी मनीष यादव बाइक पर सवार होकर छोटा लालपुर से पांडेयपुर की ओर जा रहे हैं। लालजी बाइक चला रहे हैं। मनीष एक बैग लेकर पीछे बैठे हैं। शराब ठेके के सामने बाइक सवार दो हमलावर पीछे से आते हैं।

उन्हें जबरन ओवरटेक कर रोकते हैं। जबतक लालजी कुछ समझते, पीछे बैठे हमलावर ने उनके सीने में गोली दाग दी। मनीष ने भागने की कोशिश की तो दौड़ा के गोली मारी।

पेट में गोली लगने के बाद भी मनीष जान बचाने के लिए भागते हैं। हमलावर असलहा लेकर उसके पीछे दौड़ता है। कई गोलियां लक्ष्य करके चलाता है। हमलावर इसके बाद बाइक पर बैठकर भाग निकले। पुलिस टीम अभी तक घटना की वहज को लेकर असमंजस में है।

पुलिस का कहना है कि वीडियो क्लिप में भी साफ दिख रहा है कि लूट नहीं हुई है। पुरानी रंजिश में या दबंगई के लिए बदमाशों ने गोली मारी है। जख्मी मनीष और लालजी का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।

You cannot copy content of this page