Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार : उप परिवहन आयुक्त दफ्तर में चपरासी ने संदिग्ध हाल में फांसी लगाकर जान दी, पता चलने पर पहुंचे परिवार के लोग

Varanasi : लालपुर-पांडेयपुर थाना क्षेत्र में पांडेयपुर स्थित उप परिवहन आयुक्त कार्यालय में तैनात चपरासी ने दफ्तर में संदिग्ध हाल में फांसी लगा ली। शुक्रवार की सुबह जब कार्यालय खुला तो कार्यालय में उसका शव लटकता हुआ मिला। सूचना पुलिस को दी गयी। पहुंची पुलिल के सामने शव को नीचे उतरवाया गया। परिजनों को सूचना दी गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शव के कार्यालय के अंदर मिलने से चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की असली वजह स्पष्ट हो पायेगी।

अर्दली बाजार स्थित उल्फत बीबी अहाता (सोनकर बस्ती) निवासी हूबलाल सोनकर (45) उप परिवहन आयुक्त कार्यालय में चपरासी के पद पर कार्यरत था। कयास लगाए जा रहे हैं कि गुरुवार की रात उसने कार्यालय में फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिया। शुक्रवार को कार्यालय खुलने पर विभाग के कर्मचारियों को जब घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने अधिकारियों के साथ पुलिस को घटना की सूचना दी। हूबलाल के परिजन भी पहुंच गए थें। फिलहाल हूबलाल के द्वारा आत्महत्या किए जाने का कारण स्पष्ठ नहीं हो पाया था।

You cannot copy content of this page