Politics Varanasi 

Politics : Varanasi में बोले सांसद मनोज तिवारी, कुछ दिनों में कांग्रेस बराक ओबामा को बताएगी भाजपा का सदस्य, छठ गीत गाकर की प्रार्थना

Varanasi : दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और फ़िल्म अभिनेता मनोज तिवारी इन दिनों धर्म की नगरी काशी के दौरे पर है। सोमवार को श्रीकाशी विश्वनाथ, माता अन्नपूर्णा और गंगा दर्शन करने के बाद मंगलवार को शहर में कुछ अपने करीबियों से मुलाकात किये। इस दौरान वह मीडिया से भी रूबरू हुए। बिहार में एनडीए सरकार बनने पर बधाई दी और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। बिहार में डिप्टी सीएम बनाये जाने के सवाल पर कहा कि बड़े राज्यों में यह प्रवधान है। प्रधानमंत्री ने महिला को डिप्टी सीएम बनाकर बिहार में नारी सशक्तिकारण का गिफ्ट दिया है।

वहीं कोविड-19 के बढ़ रहे मामलों की गंभीरता को देखते हुए आने वाले महापर्व छठ पर उन्होंने एक गीत भी गाया।  कोरोना के प्रकोप के कम होने और सभी के स्वस्थ एवं निरोग रहने के लिए छठी मैया से प्रार्थना भी की। मनोज तिवारी ने कहा,मैं गीत गाकर प्रार्थना करता हूं कि ‘छठी मैया दीया हो अशीषिया कोरोना जाए भरभराये, छठी मैया दीया हो अशीषिया सब कोई रहे हो निरोग, चले कोरोना का न जोर, सब कर बनल रहे भोग, छठी मैया दिया आशीर्वाद’ गीत की चंद लाइनों के जरिए छठी मैया से आशीर्वाद मांगा।

पूर्व अमेरिकन राष्ट्रपति बराक ओबामा के पुस्तक में राहुल गांधी के जिक्र पर कांग्रेस द्वारा पलटवार किए जाने पर भाजपा सांसद ने कहा, कुछ दिनों में कांग्रेस बराक ओबामा को बीजेपी का सदस्य भी बताने लगेंगे। राहुल गांधी देश में बेइज्जती तो कराते ही है अब विदेशों में भी बेइज्जती करा रहे है। कांग्रेस के सहयोगी दल भी उनको लेकर सवाल खड़ा कर रहे है। वहीं उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने तेजस्वी बाबू को जो सत्ता से दूर रहने की सजा दी है वह सिर्फ इसलिए है कि उन्होंने कांग्रेस से हाथ मिलाया। महागठबंधन को हराने में राहुल गांधी का बहुत बड़ा योगदान है। क्योंकि राहुल गांधी और कन्हैया कुमार के जोड़ने को बिहार स्वीकार नहीं कर सकता। 

error: Content is protected !!