Health Varanasi ऑन द स्पॉट 

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारी : शीतला चिल्ड्रन स्कूल की ओर से शुरू कराया गया पूर्वाभ्यास, प्रबंध निदेशक राजन तिवारी बोले- PM Modi के संदेश को जन-जन तक पहुंचाएं

Varanasi : जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के जनपद स्तरीय योग महोत्सव की आभासी शुरुआत के बाद शीतला चिल्ड्रेन स्कूल (हरपालपुर) से विकास क्षेत्र काशी विद्यापीठ में योग महोत्सव की शुरुआत की गई। शनिवार को यह लक्ष्य था की विकास क्षेत्र के अधिक छात्र संख्या वाले परिषदीय विद्यालयों और 50 मान्यता प्राप्त विद्यालयों में सुबह 7 से 8 बजे तक 23 मई से 27 मई तक चलने वाले योग महोत्सव में सम्मिलित होने वाले प्रतिभागियों का पंजीकरण किया जाना।

जिसे सभी प्रधानाध्यापकों ने उत्साह पूर्वक संचालित किया। इस अवसर पर विकास क्षेत्र के खंड शिक्षा अधिकारी प्रदीप कुमार मिश्र, एआरपी अमिताभ मिश्र, शिव प्रसाद पांडेय, विकास श्रीवास्तव, प्रवीण कुमार यादव, प्रभात रंजन सिन्हा, व्यायाम शिक्षक हर्षित श्रीवास्तव, विद्यालय के प्रबंध निदेशक राजन तिवारी सहित कई मानिंद लोग मौजूद थे।

राजन तिवारी ने बताया कि अभियान 23 से 27 मई तक और भी गति पकड़ेगा। उन्होंने क्षेत्र के निकटवर्ती सभी विद्यालयों में अध्ययनरत छात्रों-छात्राओं, अभिभावकों और मानिंद लोगों से अनुरोध किया है कि वो योग महोत्सव में सम्मिलित होकर प्रधानमंत्री जी के स्वस्थ रहें, योग करें के संदेश को जन-जन तक प्रेषित करने का संकल्प लें।

You cannot copy content of this page