Breaking Varanasi ऑन द स्पॉट 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का 5 जून को Varanasi दौरा : ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए रूट डायवर्जन प्लान लागू, जानिए किन रास्तों का इस्तेमाल करने पर नहीं होगी दिक्कत

Varanasi : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के वाराणसी आगमन व शहर भ्रमण को देखते हुए 5 जून को ट्रैफिक पुलिस वाराणसी ने रुट डायवर्जन की सूचना जारी की है। मैदागिन, लहुराबीर, चौकाघाट, गोलगड्डा, मंडुआडीह, चितईपुर चौराहा, भेलूपुर, गोदौलिया क्षेत्र में रूट डायवर्जन लागू रहेगा।

इन रास्तों पर रहेगा डायवर्जन

लकड़ीमण्डी चौराहे से किसी प्रकार के वाहन को वीसी आवास की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा इन वाहनो को चौकाघाट की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा, जो चौकाघाट होकर अपने गतंव्य को जायेगें। लहुराबीर चौराहे से किसी भी प्रकार के वाहन को मैदागिन चौराहे की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा इन वाहनों को प्रदीप होटल अमर उजाला तिराहे की तरफ डायवर्ड कर दिया जायेगा। मरीमाई तिराहा से किसी प्रकार के वाहनों को तेलियाबाग तिराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा इन वाहनों को मलदहिया व अन्ध्रापुल की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा।

तेलियाबाग की तरफ से अमर उजाला तिराहा की तरफ आने वाले किसी भी वाहन को प्रदीप होटल तिराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा, इन सभी वाहनों को अमर उजाला तिराहा से सम्पूर्णानन्द संस्कृत विविध वीसी आवास रोड होते हुए लकड़ीमण्डी की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा। काशिका तिराहे से किसी भी प्रकार के वाहन को लहुराबीर की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा इन वाहनों को रामकटोरा की तरफ डायवर्ड कर दिया जायेगा।

पिपलानीकटरा से किसी भी प्रकार के वाहन को लहुराबीर चौराहे की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा कैंसर हास्पिटल की तरफ से आने वाले किसी भी प्रकार के वाहन को कैण्ट फ्लाईओवर के ऊपर नहीं जाने दिया जायेगा, इन सभी वाहनों को कैण्ट फ्लाईओवर के नीचे से सर्विस लेन से भेजा जायेगा।

मैदागिन चौराहे से किसी भी प्रकार के वाहन को लहुराबीर चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा इन वाहनों विशेश्वरगंज तिराहे की तरफ डायवर्ड कर दिया जायेगा जो गोलगड्डा होकर अपने गतंव्य को जायेगें। मैदागिन चौराहे से किसी भी प्रकार के वाहन को गौदलिया चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनो विशेश्वरगंज तिराहे की तरफ डायवर्ड कर दिया जायेगा। विशेश्वरगंज तिराहे से किसी भी प्रकार के वाहन को मैदागिन चौराहे की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा इन वाहनों को गोलगड्डा की तरफ डायवर्ड कर दिया जायेगा।

गौदलिया चौराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को मैदागिन चौराहे की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। रामापुरा चौराहे से किसी भी प्रकार के वाहन को गौदलिया चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों को बेनिया-लक्सा की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा। सोनारपुरा से किसी भी प्रकार के वाहन को गोदौलिया चौराहे की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा।

अग्रवाल तिराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को सोनारपुरा तिराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। बैंक आफ बड़ौदा से किसी भी प्रकार के वाहन का अस्सी तिराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों रविन्द्रपुरी कालोनी की तरफ डायवर्ट कर दिया जाएगा।

मण्डुवाडीह से किसी भी प्रकार के वाहन को ककरमत्ता BLW की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों को महमूरगंज की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा। भगवानपुर मोड़ से किसी भी प्रकार के वाहन का मालवीय चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों को रविदास मन्दिर की तरफ डायवर्ड कर दिया। चितईपुर चौराहा से किसी भी प्रकार के वाहन का भिखारीपुर तिराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। भिखारीपुर तिराहा से किसी भी प्रकार के वाहन का मालवीय चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों चितईपुर चौराहा की तरफ डायवर्ट कर दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page